प्रदेश के विद्युत् कर्मचारी को फ्रंट लाइन वर्कर की मांग, कहा- वर्क फ्रॉम होम की दी जाए अनुमति

Kanpur Latest News लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड भवन में तैनात अवर अभियंता प्रभाकर मिश्रा कोरोना से संक्रमित थे। उनका फार्च्यून अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान उनकी मौत हो गई है। इससे सभी कर्मचारी क्षुब्ध हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:34 PM (IST)
प्रदेश के विद्युत् कर्मचारी को फ्रंट लाइन वर्कर की मांग, कहा- वर्क फ्रॉम होम की दी जाए अनुमति
विद्युत कर्मचारियों द्वारा कार्य किए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। विद्युत् कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति,उप्र ने प्रदेश भर के कर्मचारियों के प्रति चिंता जाहिर की है। समिति के पदाधिकारियों ने अभी कर्मचारियों को फ्रंट लाइन वर्कर घोषित करने के साथ ही वर्क फ्रॉम होम करने की मांग की है। विद्युत् कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति की ओर से ऊर्जा निगमों के प्रबंधन को पत्र भेजकर मांग की है कि सभी ऊर्जा निगमों के बिजली कर्मचारियों, जूनियर इंजीनियरों , अभियंताओं और संविदा श्रमिकों  को तत्काल  फ्रंट लाइन वर्कर घोषित कर सभी बिजली कर्मियों व संविदा श्रमिकों  को सर्वोच्च प्राथमिकता पर वैक्सीन लगाई जाए। इसके साथ ही मृत कर्मियों के परिजनों को शीघ्र अतिशीघ्र 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। समिति की मांग है कि मृत कर्मियों के आश्रितों को उनकी योग्यतानुसार नौकरी दी जाए। संघर्ष समिति की नोटिस में कहा गया है अगर सप्ताह भर में कोई विचार नहीं हुआ तो आंदोलन करेंगे। संयोजक शैलेंद्र दुबे ने बताया कि सभी कार्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किये जाएं। इसके साथ ही सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की अनुमति प्रदान की जाए।

कोरोना से अभियंता ने हारी जंग: लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड भवन में तैनात अवर अभियंता प्रभाकर मिश्रा कोरोना से संक्रमित थे। उनका फार्च्यून अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान उनकी मौत हो गई है। 

chat bot
आपका साथी