35 लाख की सुपारी चुराने वालों की तलाश में कानपुर आई दिल्ली पुलिस, तीन माह पहले हुई थी घटना

दिल्ली में नांगलोई के रहने वाले ट्रांसपोर्टर अमनदीप सिंह ने 23 जून को भलसवा डेयरी थाने में सुपारी के 122 बोरे चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर के मुताबिक 19 से 22 जून के बीच बदमाशों ने उनके गोदाम का ताला तोड़कर माल चोरी किया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:05 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:05 AM (IST)
35 लाख की सुपारी चुराने वालों की तलाश में कानपुर आई दिल्ली पुलिस, तीन माह पहले हुई थी घटना
सुपारी चोरी करने वालों की जांच से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। दिल्ली में एक ट्रांसपोर्टर के गोदाम का ताला तोड़कर 35 लाख रुपये की सुपारी चुराने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस शनिवार देर शाम हरबंशमोहाल पहुंची। मामले में हूलागंज निवासी एक युवक को दिल्ली पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया था। उसकी निशानदेही पर अब एक होटल मैनेजर समेत अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली में नांगलोई के रहने वाले ट्रांसपोर्टर अमनदीप सिंह ने 23 जून को भलसवा डेयरी थाने में सुपारी के 122 बोरे चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर के मुताबिक 19 से 22 जून के बीच बदमाशों ने उनके गोदाम का ताला तोड़कर माल चोरी किया था। इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पता लगाया कि वारदात में कानपुर के युवकों का हाथ है। इस पर टीम ने हूलागंज निवासी मनीष को हिरासत में लिया था। शनिवार देर शाम दिल्ली पुलिस मनीष को लेकर एक होटल मैनेजर को पकडऩे के लिए शहर आई। उसने होटल में और फिर एक पान मसाला फर्म में पहुंचकर पूछताछ की, लेकिन आरोपित का पता नहीं लगा। हरबंशमोहाल के कार्यवाहक थाना प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया कि दिल्ली में हुए चोरी के मामले में वहां की पुलिस जांच के लिए शहर आई है। दिल्ली पुलिस को एक शख्स की तलाश है, जिसने वारदात की योजना बनाई थी। 

chat bot
आपका साथी