कन्नौज में रहस्यमयी ढंग से कोचिंग में बेहोश हुआ छात्र, मेडिकल कॉलेज में मौत पर स्वजन ने कही ये बात

धर्मेद्र वर्मा ने बताया कि बेटा ऋषभ मंगलवार शाम गांव में एक शिक्षक के पास कोचिंग पढऩे गया था। रास्ते में गांव के एक व्यक्ति ने रंजिश में ऋषभ को प्रसाद के नाम पर जहरीला लड्डू दे दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:56 PM (IST)
कन्नौज में रहस्यमयी ढंग से कोचिंग में बेहोश हुआ छात्र, मेडिकल कॉलेज में मौत पर स्वजन ने कही ये बात
दिवंगत छात्र ऋषभ वर्मा की फाइल फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। जनपद स्थित एक कोचिंग सेंटर में छात्र बेहोश हो गया। शिक्षक की सूचना पर छात्र के स्वजन पहुंचे और छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां पर एक घंटे इलाज के बाद मौत हो गई। बेटे असामयिक मृत्यु पर स्वजन ने नाराजगी जताई और प्रसाद के लड्डू में जहर मिलाकर देने का आरोप गांव के एक व्यक्ति पर लगाया। 

ये है पूरा मामला: कोतवाली क्षेत्र के जसपुरापुर सरैया गांव निवासी धर्मेद्र वर्मा ने बताया कि 17 वर्षीय बेटा ऋषभ वर्मा मंगलवार शाम 5.45 पर गांव में एक शिक्षक के पास कोचिंग पढऩे गया था। रास्ते में गांव के एक व्यक्ति ने रंजिश में ऋषभ को प्रसाद के नाम पर जहरीला लड्डू दे दिया। प्रसाद समझकर ऋषभ ने खा लिया और कोङ्क्षचग पहुंच गया। वहां पर उसकी हालत बिगड़ गई। शिक्षक ने जानकारी दी, तो स्वजन कोचिंग में पहुंच गए। आनन-फानन में ऋषभ को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां पर एक घंटे इलाज चला और मौत हो गई। इलाज के दौरान ऋषभ ने घटना की जानकारी दी। बुधवार को धर्मेंद्र ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजा और जांच शुरू कर दी। 

इनका ये है कहना: कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संदिग्ध है। मौत जहर से हुई, लेकिन प्रसाद देने का मामला संदिग्ध है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी और मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी