बिल्हौर में मार्ग दुर्घटना में दो की मौत, हंगामा

संवाद सहयोगी, बिल्हौर : जीटी रोड पर मल्लापुर गांव के पास लोडर की टक्कर से बाइक सवार र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 10:25 PM (IST)
बिल्हौर में मार्ग दुर्घटना में दो की मौत, हंगामा
बिल्हौर में मार्ग दुर्घटना में दो की मौत, हंगामा

संवाद सहयोगी, बिल्हौर : जीटी रोड पर मल्लापुर गांव के पास लोडर की टक्कर से बाइक सवार रेलवे गेटमैन और ढाबा कर्मी की मौत हो गई। वहीं साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों संग जीटी रोड पर जाम लगा नारेबाजी शुरू कर दी। जिससे जीटी रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम के कारण हाईवे पर घंटो वाहन रेंगते रहे।

मुरादनगर निवासी रेलवे गेट मैन विजय कुमार पाल (32) बुधवार शाम धौरसलार स्थित अपने ढाबे के कर्मचारी सुल्तानपुर निवासी सोना (35) और ददारपुर कटहा निवासी अरविन्द कुमार (21) के साथ बाइक से बिल्हौर के लिए निकले थे। जीटी रोड स्थित मल्लापुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में तीनो गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से तीनों को सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने विजय कुमार और सोना को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अरविन्द को प्राथमिक उपचार के बाद एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया।

दूसरी तरफ मौके से लोडर चालक के भाग जाने से घटनास्थल पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों के साथ जीटी रोड पर जाम लगा हंगामा शुरू कर दिया। जल्द गिरफ्तारी व मुआवजे का आश्वासन देकर पुलिस ने लोगों को शांत कर जाम खुलवाया। करीब आधा घंटे तक चले इस हंगामे से जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। जल्दी निकलने की होड़ में यातायात फंसने से घंटो वाहन रेंगते रहे। इंस्पेक्टर ज्ञान¨सह ने बताया लोडर नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी