कानपुर के चकेरी क्षेत्र में फांसी पर लटकता हुआ मिला युवती का शव, मां के साथ टेनरी में करती थी काम

मूलरूप से उन्नाव के अकबरा गांव निवासी कौशलेंद्र सिंह मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी सुनीता समेत तीन बेटियां और दो बेटे हैं। चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया युवती के स्वजन से बातचीत के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:33 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 08:33 PM (IST)
कानपुर के चकेरी क्षेत्र में फांसी पर लटकता हुआ मिला युवती का शव, मां के साथ टेनरी में करती थी काम
कानपुर में फांसी लगाए जाने की घटना से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। शहर के चकेरी क्षेत्र में युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की। 

ये है पूरा मामला: मूलरूप से उन्नाव के अकबरा गांव निवासी कौशलेंद्र सिंह मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी सुनीता समेत तीन बेटियां और दो बेटे हैं। वह पत्नी सुनीता और बड़ी बेटी 20 वर्षीय रिचा उर्फ मुन्नी के साथ बीते डेढ़ साल से ताड़बगिया निवासी सुनील चौरसिया के मकान में किराये पर रहते है। जबकि उनके अन्य बच्चे गांव में ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि बेटी पत्नी के साथ जाजमऊ स्थित एक टेनरी में काम करती थी। मंगलवार को वह और पत्नी दोनों काम पर गए थे। जबकि नवरात्रि का व्रत होने कारण बेटी काम पर नहींं गई थी। रात को जब वह दोनों घर पहुंचे तो उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहींं मिलने पर उन्होंने खिड़की से कमरे में झांककर देखा तो बेटी का शव लटक रहा था। 

इनका ये है कहना: चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया युवती के स्वजन से बातचीत के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी