फतेहपुर में कुएं से बरामद हुआ युवक का शव, गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका

दिवंगत युवक का शव बरामद होने के बाद उसकी पैंट की जेब से दो विदेशी नोट 1100 रुपये के भारतीय नोट और एक ईयर फोन मिला है चार पासपोर्ट भी जेब से मिले एसओ का कहना था कि शव एक दिन पुराना प्रतीत हो रहा है ये वीजा एजेंट है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:37 PM (IST)
फतेहपुर में कुएं से बरामद हुआ युवक का शव, गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका
जमीन पर शव पड़े होने की सांकेतिक तस्वीर

फतेहपुर, जेएनएन। मटिहा गांव में ग्राम प्रधान के 50 फीट गहरे कुएं से पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। हत्या से पहले युवक ने सफेद शर्ट, काली पैंट और काले मोजे पहने हुए थे। दिवंगत के शरीर पर सफेद कमीज, काली पैंट व पैरों में काले मोजा थे जिसके गले में सूजन होने के साथ चोट के निशान थे। पुलिस के तलाशी लेने पर जेब से 1100 भारतीय नोट, दो नोट सउदी अरब के, ईयर फोन व चार पासपोर्ट मिलने पर प्रत्यक्षदर्शियों में चर्चा रही कि खाड़ी देश से आए युवक की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया होगा।

दुबई के चार पासपोर्ट व पैनकार्ड बरामद

मटिहा निवासी रामसिंह गुरुवार सुबह 11 बजे जंगल गए हुए थे। वहां से वापस आते समय उनकी नजर ग्राम प्रधान नीतू सिंह बृजेंद्र सिंह के कुएं में पड़ी। कुएं में एक युवक का शव उतराता देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर पाकर एसओ रणजीत बहादुर सिंह व उपनिरीक्षक इंद्रबली मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से रस्से से शव को बाहर बाहर निकलवाया। कपड़ों की तलाशी लेने पर पुलिस ने कई नामों के दुबई के चार पासपोर्ट व पैनकार्ड बरामद किए। पैनकार्ड में कमलेश नाम लिखा था। ग्रामीणों का कहना था कि हालात देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। एसओ का कहना था कि आस पास के ग्रामीणों को बुलाकर शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया गया लेकिन दिवंगत की शिनाख्त नहीं की जा सकी, शव एक दिन पुराना प्रतीत हो रहा है, ये वीजा एजेंट है।

उपनिरीक्षक इंद्रबली सिंह का कहना था कि अनुमान है कि अचानक कुएं में गिरने से अज्ञात युवक की मौत हुई है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।कहा कि नोट पानी में काफी गलकर फट चुके हैं जिससे बरामद दो विदेशी नोट ठीक से दिख नहीं रहे है।

chat bot
आपका साथी