बिल्हौर में घर के बरामदे में मिला मजदूर का अर्धनग्न शव, हत्या की आशंका

कोतवाली क्षेत्र के बकोठी पुरवा गांव में रविवार सुबह अविवाहित मजदूर का शव घर के बरामदे में अर्धनग्न हालत में जमीन पर पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने मजदूर के कान से खून निकलता देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम को भेजा ।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:55 PM (IST)
बिल्हौर में घर के बरामदे में मिला मजदूर का अर्धनग्न शव, हत्या की आशंका
पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम को भेजा

कानपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के बकोठी पुरवा गांव में रविवार सुबह अविवाहित मजदूर का शव घर के बरामदे में अर्धनग्न हालत में जमीन पर पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने मजदूर के कान से खून निकलता देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम को भेजा ।

बकोठी पुरवा गांव निवासी 35 वर्षीय महेंद्र गौतम पुत्र राम शंकर अविवाहित और गांव स्थित घर में अकेले रहकर मजदूरी करता था। उसका बड़ा भाई राजेश गांव स्थित नीतू के ट्यूबवेल पर रहता है जबकि छोटा भाई रवि दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। रविवार सुबह ग्रामीणों ने महेंद्र का शव घर के बरामदे में जमीन पर पड़ा देखा मृतक के कान से खून निकल रहा था और पास में जमीन पर भी खून पड़ा था । पास में एक चाकू व मोबाइल भी पड़ा देख ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जता पुलिस को सूचना दी । शव मिलने की जानकारी पर गांव में सनसनी फैल गई। इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई ने बताया कि मृतक के शरीर पर जाहिरा चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बरामदे में ही सोता था मजदूर आसपास के लोगों ने बताया कि महेंद्र घर के बरामदे में ही सोता था और आसपास के लोगों से ज्यादा मतलब नहीं रखता था।

chat bot
आपका साथी