तीर्थयात्रा से दिल्ली लौट रही महिला की डीसीएम से कुचलकर मौत, फतेहपुर पुलिस ने चालक को पकड़ा

फतेहपुर में हाईवे पर कीचकपुर के पास हादसा हुआ है। टूरिस्ट बस से उतरकर महिला सड़क पार करते समय डीसीएम की चपेट में आ गई। पुलिस ने सरिया लदी डीसीएम को पकड़कर चालक को हिरासत में लिया। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हो गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 11:58 AM (IST)
तीर्थयात्रा से दिल्ली लौट रही महिला की डीसीएम से कुचलकर मौत, फतेहपुर पुलिस ने चालक को पकड़ा
फतेहपुर में हाईवे पर हादसा हुआ है।

फतेहपुर, जेएनएन। औंग थानांतर्ग कीचकपुर गांव के पास कानपुर- प्रयागराज हाईवे पर मंगलवार सुबह हादसे ने लोगों को झकझोर दिया। तीर्थयात्रा करके लौट रही महिला टूरिस्ट बस से उतरकर सड़क पार करते समय डीसीएम की चपेट में आ गई। लोगों के देखते ही डीसीएम से कुचलकर महिला की मौत हो गई। पुलिस ने सरिया लदी डीसीएम को कब्जे में लेकर चालक को पकड़ लिया है। महिला की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजन बेहाल हो गए।

दिल्ली के सेक्टर-4 रोहिणी विजयविहार की रहने वाली 50 वर्षीय मिथलेश, पति ओमदत्त, भाई वीरेंद्र, बहन निर्मला व पड़ोसियों के साथ टूरिस्ट बस से तीर्थयात्रा पर निकली थीं। वह वाराणसी, काशी विश्वनाथ, विंध्यांचल, चित्रकूट और मैहर में दर्शन करने निकली थी। घरवालों ने बताया कि तीर्थयात्रा करके सभी 56 यात्री बस से वापस जा रहे थे। औंग थाने के पास हाईवे पर कीचकपुर के पास यात्रियों के वाशरूम जाने के लिए चालक ने टूरिस्ट बस को रोक दिया था।

बस से उतरकर महिलाएं व बच्चे सड़क पार करके जंगल की ओर जा रहे थे। इसी बीच प्रयागराज से सरिया लादकर कानपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार डीसीएम की चपेट में मिथलेश आ गई। देखते ही देखते डीसीएम से कुचलकर मिथलेश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मिथलेश की मौत से स्वजन बेहाल हो गए। स्थानीय लोगों की सचूना पर औंग थाने की पुलिस आ गई। थानाध्यक्ष आदित्य कुमार सिंह ने बताया कि डीसीएम को कब्जे को लेकर चालक को पकड़ लिया गया है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी