Video Viral: हमीरपुर में दूल्हे के घरवालों को भारी पड़ा बरात वापसी का मनोरंजन

हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर के थाना क्षेत्र के गांव में बरात वापस आने के बाद मनोरंजन के लिए डांसर बुलाई गईं और पूरी रात नाच गाना होता रहा। डांस देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ रहने से कविड नियमों की धज्जियां उड़ती रहीं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:54 PM (IST)
Video Viral: हमीरपुर में दूल्हे के घरवालों को भारी पड़ा बरात वापसी का मनोरंजन
वीडियो वायरल होने पर मामला सामने आया।

हमीरपुर, जेएनएन। भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिमनौड़ी में शनिवार रात बारात वापसी के बाद मनोरंजन वर पक्ष पर भारी पड़ गया। बारात की वापसी होने पर पूरी रात डांसरों के लटके-झटके और ठुमके देखने के लिए पूरी रात गांव वाले एकत्र रहे। घर के बाहर डासंरों का डांस देख रहे लोग जमकर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आयोजक परिवार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की है।

थाना क्षेत्र के ग्राम सिमनौड़ी मे कामता प्रजापति के पुत्र की 14 मई को शादी थी थी। दूसरे दिन 15 मई को बारात वापस आने के बाद रात में कामता प्रजापति ने नाते रिश्तेदारों के साथ ग्रामीणों का मनोरंजन कराने के लिए डांसर बुलाई थीं। रात में आयोजित डांस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल करके पुलिस को सूचित कर दिया। रात में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बिना अनुमति कार्यक्रम कराने पर आयोजक को चेतावनी दी। इसके साथ ही कार्यक्रम बंद कराकर ग्रामीणों की भीड़ को खदेड़ दिया।

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर रात में ही कार्यक्रम बंद करा दिया गया था। अधिकारियों के निर्देश पर आयोजक के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। कार्यक्रम कराने के लिए किसी तरह की प्रशासनिक अनुमति नहीं ली गई है और न ही कोविड नियमों का पालन किया गया है।

chat bot
आपका साथी