डंपर पलटने व ट्रक खराब होने से कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर जाम से जूझे वाहन सवार, पुलिस ने सामान्य कराया यातायात

कानपुर -लखनऊ राजमार्ग पर शनिवार को अलग अलग स्थानों पर वाहनों में आई खराबी से इस मार्ग से निकलने वाले यात्रियों को काफी देर तक परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह यातायात सामान्य कराया। लखनऊ जाने वाले समय से नहीं पहुंच सके।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:10 PM (IST)
डंपर पलटने व ट्रक खराब होने से कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर जाम से जूझे वाहन सवार, पुलिस ने सामान्य कराया यातायात
वाहन खराब होने से कानपुर- लखनऊ राजमार्ग पर बाधित रहा यातायात।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर उन्नाव जनपद में दो अलग-अलग घटनाएं शनिवार को वाहन सवारों के लिए दुश्वारियों का कारण बनी। अजगैन व जाजमऊ गंगापुल के पास उन्हें जाम से जूझना पड़ा। यातायात बहाल करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कोतवाली अजगैन के जगदीशपुर गांव के सामने राजमार्ग पर दोपहर करीब पौने तीन बजे डंपर पलट जाने से दो घंटा जाम लग गया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह डंपर को क्रेन से हटवाया। उसके बाद आवागमन सुचारू हो सका। उधर, कोतवाली गंगाघाट के गंगा नदी पुल के जाजमऊ छोर पर लखनऊ से आ रहा ट्रक अचानक आयी खराबी की वजह से जाम का कारण बना। यहां एक घंटे वाहन सवार जाम से जूझे।

अजगैन कोतवाली जगदीशपुर गांव के सामने कानपुर की तरफ से मौरंग लाद कर लखनऊ जा रहा डंपर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे एक तरफ का आवागमन रुक गया। देखते ही देखते वाहनों की लंबी लाइन लग गई। वाहन दूसरी साइड से निकलने लगे तो उस तरफ गिट्टी भरा ट्रक खड़ा होने से दिक्कतें बढ़ी। पुलिस के अनुसार दूसरे लेन से निकल रहे वाहनों में एक ट्रक दुश्वारियों का कारण बना। अचानक आयी खराबी से वह रुक गया था। हालांकि, यहां ज्यादा दिक्कत नहीं रही। दूसरी ओर जाजमऊ चौकी इंचार्ज राजकुमार सरोज ने बताया कि उन्नाव की ओर से ट्रक कानपुर जा रहा था। जाजमऊ गंगापुल पार करने के बाद वह खराबी आ जाने से रुक गया। जिस कारण लखनऊ से कानपुर आने वाले वाहन सवारों को ज्यादा परेशान होना पड़ा। कल्लूपुरवा मोड़ के पास तक वाहन जाम में फंसे रहे। दोपहर लगभग ढाई बजे से लगा जाम एक घंटे बाद बहाल हो सका था।  

chat bot
आपका साथी