Junior National Handball: जूनियर नेशनल हैंडबॉल में उत्तर प्रदेश ने दमनदीव को दी करारी शिकस्त

सुबह के सत्र में दो क्वार्टर फाइनल मुकाबलों का भी आयोजन किया गया पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आर्यावर्त की टीम ने ओडिशा को 18-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। आर्यव्रत की संजना ने 7 अंक हासिल कर टीम को जीत दिलाई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:26 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 05:32 PM (IST)
Junior National Handball: जूनियर नेशनल हैंडबॉल में उत्तर प्रदेश ने दमनदीव को दी करारी शिकस्त
सेमीफाइनल और फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा

कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पार्क में 43 वी जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन लीग और प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। इसमें उत्तर प्रदेश पंजाब आंध्र प्रदेश आर्यावर्त और दिल्ली की टीम ने शानदार जीत दर्ज कर अंक तालिका में अपनी स्थिति को मजबूत किया।

शुक्रवार को लिक का पहला मुकाबला उत्तर प्रदेश और दमनदीव के बीच खेला गया। एकतरफा मुकाबले में उत्तर प्रदेश में पहले आपने 13 अंक हासिल किए जवाब में दमनदीव 3 अंक ही हासिल कर सकी। उत्तर प्रदेश की ओर से शीतल ने 7 अंक हासिल कर टीम को 15-4 से शानदार जीत दिलाई। इसके बाद मीट में हुए मुकाबले में पंजाब में वेस्ट बंगाल को 19 के मुकाबले 10 अंकों से मात दी। वही लिख के अंतिम मुकाबले में आंध्रप्रदेश ने केरल को 17-9 से हराया। आंध्र प्रदेश की राखी ने 7 अंक हासिल कर टीम को बड़ी चीज दिलाई।

सुबह के सत्र में दो क्वार्टर फाइनल मुकाबलों का भी आयोजन किया गया पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आर्यावर्त की टीम ने ओडिशा को 18-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। आर्यव्रत की संजना ने 7 अंक हासिल कर टीम को जीत दिलाई। वही दूसरे प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दिल्ली ने उत्तराखंड को एकतरफा मुकाबले में 15-1 हराया। दिल्ली की ओर से जया ने 4 अंक हासिल कर टीम को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया। कानपुर में ओलंपिक संघ के रजत आदि दीक्षित ने बताया कि शाम के सत्र में छह प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जीतने वाली टीमों को सेमीफाइनल और फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा। 

chat bot
आपका साथी