CSJMU Kanpur: आठ कैटेगरी में पुरातन छात्रों का होगा सम्मान, गूगल फार्म पर कराएं पंजीकरण

छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में पुरातन छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक नवंबर को समारोह आयोजित होगा। इसमें आठ कैटेगरी में सम्मान दिया जाएगा और गूगल फार्म पर नामांकन कराया जा रहा है। विश्वविद्यालय की ज्यूरी स्क्रीनिंग कर सम्मान के लिए संस्तुति देगी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:47 AM (IST)
CSJMU Kanpur: आठ कैटेगरी में पुरातन छात्रों का होगा सम्मान, गूगल फार्म पर कराएं पंजीकरण
कानपुर विवि में एल्युमिनाई एसोसिएशन कर रहा तैयारी।

कानपुर, जेएनएन। छत्रपति शाहू जी महाराज विवि देश विदेश में कामयाबी का परचम फहरा रहे पुरातन छात्रों को सम्मानित करेगा। यह समारोह एक नवंबर को आयोजित किया जा रहा है। इसमें आठ कैटेगरी में सम्मान दिया जाएगा। इसके आयोजन को लेकर कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में एल्युमिनाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई। मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि को आमंत्रित करने और आयोजन की रूपरेखा पर विचार-विमर्श हुआ।

कुलपति ने बताया कि अवार्ड के लिए पुरातन छात्र या उनके जानकार विश्वविद्यालय की वेबसाइट एवं एल्युमिनाई वेब पोर्टल पर मौजूद गूगल फार्म को 15 अक्टूबर तक भरकर नामांकन करा सकते हैं। विश्वविद्यालय की ज्यूरी स्क्रीनिंग कर सम्मान के लिए संस्तुति देगी। यूनिवर्सिटी के कई पुरातन छात्र देश और विदेश के नामी संस्थानों में हैं। उनके कार्यों का प्रचार-प्रसार कर एवं उनके प्रतिष्ठित कार्यों के फल स्वरूप उन्हें सम्मानित कर अपने वर्तमान पढ़ रहे छात्रों को प्रेरित किया जाएगा।

कार्यक्रम के आयोजन के लिए विभिन्न समितियों को गठित कर अगले दो दिनों में घोषणा होगी। अवार्ड नामांकन के लिए दिशा-निर्देश दिए। कुलसचिव डा. अनिल यादव, एल्युमिनाई एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विजय पांडेय, उमंग अग्रवाल, प्रो. सुविज्ञा अवस्थी, डा. अवध दुबे, डा. सुधांशु राय, डा. हरीभाऊ खांडेकर, डा. संदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी