अब बर्रा में हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी फरार

नौबस्ता में अर्रा रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर किया फायर।

By Edited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 01:50 AM (IST)
अब बर्रा में हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी फरार
अब बर्रा में हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, साथी फरार
कानपुर, जागरण संवाददाता। लगातार चौथे दिन शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच बर्रा में मुठभेड़ हुई। इसमें रायपुरवा निवासी शातिर लुटेरे गैंगस्टर राहुल उर्फ बिटान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी। उसका साथी शेरा उर्फ शेखू अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल को कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नौबस्ता इंस्पेक्टर टीम के साथ शुक्रवार रात 11 बजे नौबस्ता व बर्रा के बार्डर स्थित अर्रा रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान फत्तेपुर गांव की ओर से डिस्कवर बाइक सवार दो युवक तेजी से निकले। पुलिस टीम को देख वह बाइक मोड़कर भागने की कोशिश में अनियंत्रित होकर गिरे और फिर पैदल खेतों की ओर भागे। सिपाहियों ने पीछा किया तो एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायर किया तो गोली उसके दाहिने पैर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। बाइक चलाने वाला बदमाश फरार हो गया।
घायल ने अपना नाम रायपुरवा निवासी राहुल उर्फ बिटान और साथी का नाम लक्ष्मीपुरवा निवासी शेरा उर्फ शेखू बताया है। इंस्पेक्टर समर बहादुर ने बताया कि राहुल पर लूट, गैंगस्टर समेत करीब 16 मुकदमे हैं। चमनगंज में व्यापारी को गोली मारकर लूट करने के मामले में भी वह जेल गया था। नाम और पते बदलकर रह रहा था शातिर राहुल पर अनवरगंज, चमनगंज, रायपुरवा आदि थानों में मुकदमे हैं। अनवरगंज में उस पर गैंगस्टर लगी थी। एक बार कचहरी में पेशी से लौटते वक्त फरार हो गया था। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया था। जमानत पर छूटने के बाद से वह नाम व पते बदलकर रहा और वारदातों को अंजाम दे रहा था।
chat bot
आपका साथी