Internet Media से मदद का भरोसा देकर तीमारदारों को फंसा रहे अपराधी, पुलिस को चकमा देकर भागे

किदवई नगर बाबूपुरवा नौबस्ता और बर्रा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी शातिर के धर पकड़ के प्रयास शुरू किए हैं। शातिर की लोकेशन तलाशते हुए टीम बाबूपुरवा पहुंचीलेकिन पुलिस से एक कदम आगे चल रहे शातिर ने टीम के वहां पहुंचने से पहले ही मोबाइल बंद कर दिया था

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:05 PM (IST)
Internet Media से मदद का भरोसा देकर तीमारदारों को फंसा रहे अपराधी, पुलिस को चकमा देकर भागे
शातिर ने टीम के वहां पहुंचने से पहले ही मोबाइल बंद कर दिया

कानपुर, जेएनएन। अपराधी के समाज सेवा का झांसा देकर इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर मदद करने की पोस्ट डालकर लोगों को जाल में फंसाने और आक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी करने के मामले में क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम भी एक्टिव मोड पर आ गई। किदवई नगर, बाबूपुरवा, नौबस्ता और बर्रा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी शातिर के धर पकड़ के प्रयास शुरू किए हैं। शातिर की लोकेशन तलाशते हुए टीम बाबूपुरवा पहुंची,लेकिन पुलिस से एक कदम आगे चल रहे शातिर ने टीम के वहां पहुंचने से पहले ही मोबाइल बंद कर दिया था, जिससे टीम उसके सटीक ठिकाने तक नहीं पहुंच सकी है।

समाज सेवा के नाम पर इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर मददगार बनकर पोस्ट डालने वाले अपराधी को अब थानों की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी ढूंढ़ रही है। कुछ साक्ष्यों के आधार पर सामने आया था कि शातिर आक्सीजन के लिए परेशान लोगों को पहले मदद का भरोसा दिलाकर जाल में फंसाते थे और बाद में उन्हेंं 65 से 55 हजार रुपये में आक्सीजन सिलिंडर बेचते थे। कुछ अन्य साक्ष्यों के सहारे अब क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने उसकी धर पकड़ करने के लिए कदम बढ़ाए हैं। शातिर की सॢवलांस टीम की मदद से मिली लोकेशन बाबूपुरवा मिली थी। लोकेशन ट्रेस करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंची, लेकिन कहीं से उसे पुलिस की एक्टीविटी की भनक लग गई थी। शातिर ने मोबाइल बंद करके अपना ठिकाना बदल दिया। करीब दो घंटे तक टीम क्षेत्र में शातिर की तलाश में जुटी रही, लेकिन उसकी सटीक ठिकाने की जानकारी न होने पर टीम बैरंग वापस लौटी है। 

chat bot
आपका साथी