दबिश देने गुजरात जा रहे क्राइम इंस्पेक्टर व महिला सिपाही हादसे में घायल, एक सिपाही की मौत

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत एक गांव से दो बच्चों की मां बीती फरवरी माह में घर से चली गई थी। जिसकी काफी खोज के बाद पति ने इसकी सूचना सफीपुर कोतवाली में दी थी। बीते दिनों पुलिस को महिला के बारे में मुखबिर से सूचना मिली कि वह गुजरात में है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:18 PM (IST)
दबिश देने गुजरात जा रहे क्राइम इंस्पेक्टर व महिला सिपाही हादसे में घायल, एक सिपाही की मौत
सड़क हादसे में मृतक परियर चौकी में तैनात सिपाही राजीव सिंह चंदेल

कानपुर, जेएनएन। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की परियर चौकी में तैनात एक सिपाही की मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं उसके साथ कार में रहे क्राइम इंस्पेक्टर, एक महिला सिपाही व कार चालक घायल हो गए। जिन्हें शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस टीम शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र से बीती फरवरी में लापता हुई महिला के बारे में जानकारी मिलने पर उसकी खोज में गुजरात जा रही थी।

बता दें कि सफीपुर कोतवाली अंतर्गत एक गांव से दो बच्चों की मां बीती फरवरी माह में घर से चली गई थी। जिसकी काफी खोज के बाद पति ने इसकी सूचना सफीपुर कोतवाली में दी थी। बीते दिनों पुलिस को महिला के बारे में मुखबिर से सूचना मिली कि वह गुजरात में है। इस पर बीते शुक्रवार को सफीपुर कोतवाली में तैनात क्राइम इंस्पेक्टर राजा भैया मूल निवासी गांव जारी थाना जमालपुर जिला बांदा, परियर चौकी में तैनात सिपाही राजीव सिंह चन्देल मूल निवासी गांव तेराजोर थाना गजनेर जिला कानपुर देहात व महिला सिपाही सोनिया मूल निवासी गांव भज्जावाला थाना अफजलगढ़ जिला बिजनौर के साथ बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र निवासी चांद की निजी कार से गुजरात जाने को निकले थे।

वहां जाते समय मध्य प्रदेश के जिला शाजापुर अंतर्गत इंदौर हाईवे पर एक कंटेनर से उनकी कार टकरा गई, जिससे कार में सवार चारों लोग घायल हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने सभी को शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने राजीव सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार सवार क्राइम इंस्पेक्टर व महिला सिपाही को गंभीर हालत में भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया। जबकि, चालक चांद को मामूली चोट होने से प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी