संक्षेप में पढ़ें कानपुर की ये खबरें

भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व साथियों के खिलाफ मुकदमा संवाद सहयोगी महाराजपुर रूमा में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 01:22 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 01:22 AM (IST)
संक्षेप में पढ़ें कानपुर की ये खबरें
संक्षेप में पढ़ें कानपुर की ये खबरें

भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व साथियों के खिलाफ मुकदमा

संवाद सहयोगी, महाराजपुर : रूमा में रविवार देर रात नशेबाजी का विरोध करने पर दबंगों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की थी। पीड़ित ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

रूमा में रविवार देर रात गोपाल तिवारी के घर शहर से आठ-दस युवक पार्टी में शामिल होने आए थे। आरोपितों ने शराब पीकर गालीगलौज की, जिसका विरोध करने पर उन्होंने रूमा निवासी ओमप्रकाश तिवारी, उनकी भाभी व भतीजे के साथ मारपीट की थी। ओमप्रकाश ने यशोदा नगर निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे राज पांडेय, बगाही निवासी रवि प्रताप सिंह, गोपाल तिवारी, राघव मिश्रा, सत्यम व चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि भाजपा नेता के बेटे व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

खेत में मवेशी घुसने पर दबंगों ने बेरहमी से पीटा

संस, महाराजपुर : खेत में मवेशी घुस जाने से नाराज दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीट दिया। नर्वल सेमरझाल निवासी राम स्वरूप दिवाकर सोमवार दोपहर मवेशी चराने खेतों में गए थे। इसी दौरान मवेशी टिकरा चौहान निवासी राघवेंद्र यादव के खेत में घुस गया। आरोप है कि खेत में मवेशी घुसा देखकर राघवेंद्र,भूपेन्द्र आदि ने लाठी-डंडों से रामस्वरूप को बुरी तरह पीट दिया। रामस्वरूप बेहोश होकर गिर गया। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। नर्वल थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मारपीट व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

छेड़खानी करने पर शोहदा गिरफ्तार

कानपुर : जूही के बारादेवी चौराहे पर युवतियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपित को पकड़ा गया है। थाना प्रभारी जूही संतोष आर्या ने बताया कि युवक बारादेवी मंदिर रोड पर खड़े होकर हरकतें कर रहा था। जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम बिधनू राजीव नगर निवासी कमलेश शर्मा बताया है। आरोपित के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। (जासं)

chat bot
आपका साथी