कानपुर में असलहों की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, बेचने आए थे पिस्टल

पिछले माह बेकनगंज के शातिर अपराधी रेहान डी की असलहों के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। पुलिस रेहान की तलाश में जुटी थी कि पिछले सप्ताह उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 02:25 PM (IST)
कानपुर में असलहों की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, बेचने आए थे पिस्टल
रशद जेल में बंद गिरोह के सरगना रेहान डी की जमानत कराने के लिए उसकी पिस्टल बेचने आया था

कानपुर, जेएनएन। क्राइम ब्रांच टीम ने बेकनगंज में दबिश देकर असलहों की तस्करी करने वाले दो शातिर बदमाशों अरशद व दाऊद को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। अरशद जेल में बंद गिरोह के सरगना रेहान डी की जमानत कराने के लिए उसकी पिस्टल बेचने आया था।

पिछले माह बेकनगंज के शातिर अपराधी रेहान डी की असलहों के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। पुलिस रेहान की तलाश में जुटी थी कि पिछले सप्ताह उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। शुक्रवार को मुखबिर की मदद से पुलिस को पता चला कि रेहान का साथी बेकन गंज निवासी अरशद उसकी पिस्टल बेचने के लिए निकला है। इस पर क्राइम ब्रांच टीम ने घेराबंदी करके अरशद व उससे पिस्टल खरीदने आए दाऊद को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को मुखबिर की मदद से पुलिस को पता चला कि रेहान का साथी बेकन गंज निवासी अरशद उसकी पिस्टल बेचने के लिए निकला है। इस पर क्राइम ब्रांच टीम ने घेराबंदी करके अरशद व उससे पिस्टल खरीदने आए दाऊद को गिरफ्तार कर लिया।आरोपितों के पास से मैगजीन तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। दोनों की आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। बरामद हुई पिस्टल अरशद 35000 रूपये में बेचने के लिए आया था। उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर गिरोह के अन्य बदमाशों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी