क्राइम ब्रांच टीम को नहीं मिले लेखाधिकारी

श्री मुनि हिदू इंटर कालेज समेत तीन अन्य माध्यमिक विद्यालयों में हुआ वेतन बिल घोटाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 02:15 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 02:15 AM (IST)
क्राइम ब्रांच टीम को नहीं मिले लेखाधिकारी
क्राइम ब्रांच टीम को नहीं मिले लेखाधिकारी

जागरण संवाददाता, कानपुर: श्री मुनि हिदू इंटर कालेज समेत तीन अन्य माध्यमिक विद्यालयों में हुए वेतन बिल घोटाला मामले की जांच करने के लिए गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम चुन्नीगंज स्थित डीआइओएस कार्यालय पहुंची। यहां लेखाधिकारी व अन्य तीन लेखाकारों की अनुपस्थिति के कारण टीम डीआइओएस सतीश तिवारी से चर्चा कर वापस लौट गई।

एसपी क्राइम डॉ.एसपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार टीम फिर आएगी। टीम के सदस्य डीआइओएस व लेखाधिकारी कार्यालय से रिकॉर्ड लेंगे। स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य स्कूल से संबंधित रिकॉर्ड पहले ही उपलब्ध करा चुके हैं। ऐसे में दोनों रिकॉर्डो को मिलाया जाएगा। इससे दोषी सामने आ जाएंगे।

--------

28 जनवरी को प्रयागराज में प्रस्तावित है बैठक

वेतन बिल घोटाला मामले में अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा डॉ.महेंद्र देव प्रयागराज में 28 जनवरी को बैठक कर सकते हैं। इस बात की मौखिक जानकारी डीआइओएस सतीश तिवारी को मिली है। डीआइओएस ने बताया कि बैठक की मौखिक सूचना आई है, अभी पत्र नहीं मिला है। बैठक में दस्तावेज प्रस्तुत करेंगे।

युवक फंदे पर लटका, पत्नी ने बचाया

जासं, कानपुर : नजीराबाद के नेहरुनगर में गुरुवार रात पत्नी से झगड़कर फांसी लगाने की कोशिश करने वाले मजदूर को उसकी पत्नी ने फंदा काटकर बचा लिया। राहुल कुमार मजदूरी करता है। उसकी शादी बर्रा निवासी जया से हुई थी। दोनों का डेढ़ साल का एक बेटा भी है। गुरुवार शाम राहुल अपनी ससुराल गया था। वहां किसी बात पर ससुरालवालों से विवाद हो गया। लौटने के बाद राहुल ने शराब पी और घर आकर पत्नी से झगड़ पड़ा। गुस्से में जया बेटे को लेकर पड़ोसन के घर चली गई। तब राहुल ने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगाने की कोशिश की। राहुल को हैलट में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत स्थिर है।

chat bot
आपका साथी