28 जनवरी से साउथ मैदान में होगा डिवीजन बी के बीच क्रिकेट मुकाबलों का आयोजन, प्रतिभावान खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला खेरापति बनाम कैंट लायन एकादश के बीच सुबह 1000 बजे साउथ मैदान में खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 11 फरवरी को आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्षों तक इस प्रतियोगिता में खेलकर कई प्रतिभावान खिलाड़ी बड़े मंच को प्राप्त कर चुके हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:02 PM (IST)
28 जनवरी से साउथ मैदान में होगा डिवीजन बी के बीच क्रिकेट मुकाबलों का आयोजन, प्रतिभावान खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
कानपुर में आयोजित होने वाले क्रिकेट खेलों से संबंधित सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ी काउंटी क्रिकेट क्लब द्वारा 28 जनवरी साउथ मैदान में डिवीजन बी के अंतर्गत आने वाली क्रिकेट टीमों के बीच मुकाबलों का आयोजन किया जाएगा। स्वर्गीय राधे लाल गर्ग मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता  में खेल कर शहर के क्रिकेटर मंच की तलाश करेंगे। आयोजन सचिव अरुण अवस्थी ने बताया कि इस बार होने वाले टूर्नामेंट में ग्रेजुएट क्लब वाईएमसीए एकादश विनर्स क्लब खेरापति क्लब एंड लायन एकादश राइडर क्लब सुपीरियर स्पीड रोलैंड एमयूसी एयरोक्लब यूनिक क्लब और भारत क्लब की टीम शामिल होंगी।

कई प्रतिभावान खिलाड़ी होंगे शामिल 

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला खेरापति बनाम कैंट लायन एकादश के बीच सुबह 10:00 बजे साउथ मैदान में खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 11 फरवरी को आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्षों तक इस प्रतियोगिता में खेलकर कई प्रतिभावान खिलाड़ी बड़े मंच को प्राप्त कर चुके हैं। इस तरह की प्रतियोगिता में खेलने से खिलाड़ियों के स्किल में सुधार और खेल में मजबूती मिलती है। जिससे खिलाड़ियों का विकास होता है और वे बड़े मंच पर खुद को मजबूती से साबित कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग ले रहे ज्यादातर टीमों में सीनियर भर के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं जिनके लिए टूर्नामेंट बेहद अहम साबित। इसमें वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर आगामी टूर्नामेंट के लिए अपनी दावेदारी रख सकते हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिवर्ष इस टूर्नामेंट में सैकड़ों की संख्या में दर्शक क्रिकेट का रोमांच देखने के लिए मैदान में उपस्थित रहते है।

chat bot
आपका साथी