India Vs South Africa के महिला क्रिकेट मैच में स्कोरिंग करेंगे कानपुर के दो दिग्गज

कानपुर में रहने वाले एसपी सिंह और एपी सिंह कई वर्षों से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मैचों में स्कोरिंग करते आ रहे हैं। इस बार लखनऊ में सात मार्च से शुरू हो रहे महिला क्रिकेट सीरीज में रनों की गिनती करने जा रहे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:54 AM (IST)
India Vs South Africa के महिला क्रिकेट मैच में स्कोरिंग करेंगे कानपुर के दो दिग्गज
लखनऊ में शुरू हो रही महिला क्रिकेट सीरीज।

कानपुर, जेएनएन। क्रिकेट जगत में दिग्गज खिलाड़ियों को देने वाले कानपुर शहर का नाम अब स्कोरिंग में भी शुमार हो रहा है। शहर के रहने वाले दो दिग्गज स्करोर अब स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम लखनऊ इकाना में महिला क्रिकेट सीरीज में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में स्कोरिंग करेंगे। उनका चयन सीरीज में बतौर स्करोर किया गया है। 

लखनऊ के इकाना के स्व. अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में 7 मार्च से 24 मार्च तक महिला क्रिकेट सीरीज का आयोजन हो रहा है। इसमें भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में कानपुर के एपी सिंह और एसपी सिंह स्कोरिंग की भूमिका में नजर आएंगे। कई राष्ट्रीय बीसीसीआई के घरेलू मुकाबलों में स्कोरिंग कर चुके एपी सिंह और एसपी सिंह ग्वालटोली के रहने वाले हैं। बीसीसीआई के स्कोरर एपी सिंह ने बताया कि लखनऊ में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट सीरीज का होना क्रिकेट के लिए शुभ संकेत है। लंबे समय बाद महिला क्रिकेट का आयोजन लखनऊ में हो रहा है।

जिसमें स्कोरिंग करने का मौका मिला है।उन्होंने बताया कि सीरीज के दौरान वे अपने साथी एसपी सिंह के साथ पांच एकदिवसीय और तीन टी-20 मुकाबलों में स्कोरिंग की भूमिका में नजर आएंगे। यहां बताते चलें कि रणजी मुकाबलों के साथ विजय हजारे और कूच बिहार ट्रॉफी जैसी घरेलू सीरीज में बेहतर स्कोरिंग के चलते एपी सिंह और एसपी सिंह का नाम क्रिकेट प्रेमियों के बीच चर्चा में रहता है। सबसे खास बात यह है कि इनके स्कोरिंग करने का नजरिया इनकी कार्यकुशलता को दर्शाता है। जिसके चलते हुए प्रदेश के प्रमुख स्कोरर में उनका नाम शुमार है।

chat bot
आपका साथी