COVID-19 Attack On Lion: इटावा सफारी में कोरोना संक्रमित शेरनियों की हालत में नहीं हुआ सुधार, जानिए क्या कहते हैं डॉक्टर

COVID-19 Attack On Lion सफारी पार्क में कोरोना संक्रमित हुई शेरनी जेनिफर व गौरी की हालत रविवार तक स्थिर थी। शेरनी गौरी ने रविवार को थोड़ा मीट दिया गया था जबकि जेनिफर ने सिर्फ हल्का सूप लिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:56 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:56 PM (IST)
COVID-19 Attack On Lion: इटावा सफारी में कोरोना संक्रमित शेरनियों की हालत में नहीं हुआ सुधार, जानिए क्या कहते हैं डॉक्टर
इटावा लायन सफारी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

इटावा, जेएनएन। COVID-19 Attack On Lion इटावा लायन सफारी पार्क में पिछले छह दिन से कोरोना संक्रमण के कारण बीमार हुईं शेरनी गौरी और जेनिफर की हालत में गुरुवार को भी कोई खास सुधार नहीं हुआ। दोनों ने अभी खाना शुरू नहीं किया है। कानपुर चिड़ियाघर के डॉ. आरके सिंह अपनी टीम के साथ कोरोना गाइड लाइन के तहत इलाज कर रहे हैं। बताया गया है कि खाने को लेकर कई बार प्रयास किए गए, लेकिन विफलता मिली। सफारी के निदेशक केके सिंह ने बताया कि दोनों शेरनी की हालत अभी स्थिर है। 

इटावा सफारी में शेर के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद लायन सफारी समेत सूबे के तमाम चिड़ियाघरों में कोविड गाइडलाइन के तहत सतर्कता बढ़ा दी गई थी। इटावा लायन सफारी से आइवीआरआइ पहुंचे 14 सैंपलों की जांच में पहले एक शेर कोरोना संक्रमित मिला था। इसके बाद इटावा लायन सफारी की शेरनी ‘जेनिफर’ भी पॉजिटिव निकली थी। 

रविवार तक शेरनियों की हालत थी स्थिर: सफारी पार्क में कोरोना संक्रमित हुई शेरनी जेनिफर व गौरी की हालत रविवार तक स्थिर थी। शेरनी गौरी ने रविवार को थोड़ा मीट दिया गया था जबकि जेनिफर ने सिर्फ हल्का सूप लिया था। 

chat bot
आपका साथी