कानपुर: छात्रा से लूट करने वाले लुटेरे को कोर्ट ने सिखाया सबक, की जिला बदर की कर्रवाई

रामा मेडिकल कॉलेज से एएनएम की पढ़ाई कर रही छात्रा मंधना में किराए के मकान में रहती थी। 21 फरवरी 2020 को छात्रा कालेज जा रही थी तभी छात्रा को रास्ते में रोक कर शातिर लुटेरे बिरतियां निवासी बाबी गौतम ने मोबाइल व नगदी लूट ली थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 02:18 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:18 PM (IST)
कानपुर: छात्रा से लूट करने वाले लुटेरे को कोर्ट ने सिखाया सबक, की जिला बदर की कर्रवाई
कोर्ट ने आरोपित के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। विरतियां के मंधना में रहने वाले शातिर अपराधी के खिलाफ न्यायालय ने जिला बदर की करवाई की है बिठूर पुलिस ने शातिर को जिला बदर की नोटिस तामील कराई है। बता दें कि लुटेरे ने पहले भी कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। यही नहीं कई अपराधिक कामों में संलिप्तता पाई गई है। जिसके बाद पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने जिला बदर की कार्रवाई की है।

रामा मेडिकल कॉलेज से एएनएम की पढ़ाई कर रही छात्रा मंधना में किराए के मकान में रहती थी। 21 फरवरी 2020 को छात्रा कालेज जा रही थी तभी छात्रा को रास्ते में रोक कर शातिर लुटेरे बिरतियां निवासी बाबी गौतम ने  मोबाइल व नगदी लूट ली थी। लूट के मामले में पुलिस ने शातिर को जेल भेजा, पुलिस ने माननीय न्यायालय ने आदेश में लिखा शातिर अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसका क्षेत्र में लूट पाट करना आम बात है इसके भय व आतंक से थाने में कोई रिपोर्ट लिखाने का साहस नहीं जुटा पाता था साथ ही गवाही देने का साहस नहीं जुटा पाता था इसलिए आम जनता में रहना स्वच्छंद रहना जनहित में नहीं है पुलिस ने गुंडा एक्ट की करवाई की थी। इसी के साथ न्यायालय अपर जिलाधिकारी वित्त एवम राजस्व ने जिला बदर की कार्रवाई का आदेश किया। मंधना पुलिस ने सोमवार की सुबह शातिर बाबी को पुलिस ने नोटिस तामील कराकर जिला छोडऩे का आदेश जारी किया।

chat bot
आपका साथी