फतेहपुर में फांसी के फंदे पर लटके मिले बुजुर्ग दंपती के शव, बातें जो कर रही हत्या की ओर इशारा

फतेहपुर के जहानाबाद थानांतर्गत कपिलिया गांव में वारदात के बाद सनसनी फैल गई ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए इकलौते पुत्र हिरासत में लिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कह रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:41 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:41 PM (IST)
फतेहपुर में फांसी के फंदे पर लटके मिले बुजुर्ग दंपती के शव, बातें जो कर रही हत्या की ओर इशारा
जहानाबाद के कपलिया-रोटी रोड किनारे पर पेड़ पर फांसी पर लटक रहे थे शव।

फतेहपुर, जेएनएन। जहानाबाद थाने के कपिलिया गांव में सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब पेड़े पर बुजुर्ग दंपती के शव साड़ी के फंदे पर लटके मिले। ग्रामीणों सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन की बात कही है। लेकिन, ग्रामीणों की कई बातें हत्या की ओर भी इशारा कर रही हैं। पुलिस ने वृद्ध दंपती के इकलौटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

कपिलिया गांव निवासी 74 वर्षीय उत्तम प्रसाद और 72 वर्षीय सावित्री घर में इकलौते बेटे सुनील के साथ रह रहे थे। परिवार बेटे की पत्नी और बच्चे भी साथ रह रहे थे। सोमवार की सुबह जहानाबाद-रोटी मार्ग पर चिलवर के पेड़ पर साड़ी के फंदे से फांसी पर वृद्ध दंपती के शव लटके मिले तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पुलिस पहुंच गई शवों को फंदे से उतारने के बाद पूछताछ शुरू की। थाना प्रभारी संजू संधू ने बताया कि घरेलू कलह के चलते दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वृद्ध के आधार कार्ड से शिनाख्त के बाद पुत्र सुनील को हिरासत में लिया गया है।

बातें जो कर रही हत्या की ओर इशारा -दंपती बुजुर्ग थे तो वे पेड़ पर कैसे चढ़े। -फांसी पर लटक रहे दंपती के पैर जमीन पर रखे हुए थे। -कई दिनों से बेटा ढाई बीघा खेत पिता से बेचने का दबाव बना रहा था। -बेटा व उसकी बहू जमीन न बेचने की बात पर माता-पिता से झगड़ा कर रहे थे। -ग्रामीणों ने बेटा-बहू द्वारा दंपती को खाना न देकर परेशान करने की भी बात कही।

chat bot
आपका साथी