उरई में दंपती ने फांसी लगाकर मौत को लगाया गले, दुर्गंध आने पर दो दिन बाद हुई जानकारी

रामदुलारे से दो दिन तक मुलाकात न होने की दशा में लोगों को हुआ संदेह। सोमवार सुबह जब रामदुलारे के घर की तरफ से मोहल्ले के लोग निकले तब उनको वहां से भयंकर दुर्गंध आई। सशंकित होकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

By ShaswatgEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:18 PM (IST)
उरई में दंपती ने फांसी लगाकर मौत को लगाया गले, दुर्गंध आने पर दो दिन बाद हुई जानकारी
घटना से अवाक और गुमसुम से बैठे लोग।

उरई, जेएनएन। माधौगढ़ कस्बा के मोहल्ला लक्ष्मणपुरा में 55 वर्षीय रामदुलारे अपनी 53 वर्षीय पत्नी सुशीला के साथ घर मे अकेला रहते थे। दो दिन उनसे कोई मुलाकात न होने पर मोहल्ले के लोगों को संदेह हुआ। अचानक सोमवार सुबह जब रामदुलारे के घर की तरफ से मोहल्ले के लोग निकले तब उनको वहां से भयंकर दुर्गंध आई। सशंकित होकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक दरवाजा खुलवाने के लिए बाहर से खटखटाया गया, अंदर से कोई उत्तर न मिलने पर दरवाजा तोडऩे का निर्णय लिया गया। जब घर का दरवाजा टूटा तो वहां का नजारा देखकर हर कोई अवाक रह गया।

खुदकुशी का लगाया जा रहा अनुमान

पति और पत्नी के शव फांसी पर लटके हुए थे। शव बुरी तरह से सड़ चुके थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दो या तीन दिन पहले दोनों की मौत हुई है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हालात को देखकर पुलिस अनुमान लगा रही है कि दोनों ने खुदकुशी की है।

इनका ये है कहना

घटना की पूरी जांच की जा रही है कि वे किन परिस्थितियों से जूझ रहे थे। जिसकी वजह से उनको अपनी जिंदगी खत्म करनी पड़ी। संदेह के अन्य बिंदुओं पर भी तहकीकात की जा रही है। - बीएल यादव, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी