चित्रकूट में दुर्घटनाग्रस्त कार से मिले ढाई लाख के कफ सिरप, पुलिस मालिक की तलाश कर रही

एमपी सीमा के धारकुंडी थाना प्रभारी एसबी वर्मा मंगलवार को एसआइ जीपी वर्मा एनके मिश्रा सिपाही अमित मिश्रा विमलदेव यादव और ङ्क्षरकी तिवारी के साथ गश्त पर थे। धारकुंडी आश्रम मार्ग के जंगल में सफेद रंग की अर्टिगा कार पलटने की सूचना पर जाकर गाड़ी सीधी कराई और तलाशी ली

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:05 PM (IST)
चित्रकूट में दुर्घटनाग्रस्त कार से मिले ढाई लाख के कफ सिरप, पुलिस मालिक की तलाश कर रही
धारकुडी आश्रम के पास दुर्घटना ग्रस्त कार की तलाशी लेती एमपी पुलिस। जागरण

चित्रकूट, जेएनएन। जनपद सीमा से सटे मध्यप्रदेश के धारकुंडी आश्रम जाने वाले जंगल के रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त कार से ढाई लाख रुपये कीमत के कफ सिरप के पैकेट मिले है। दवा की दोनों प्रदेश के बीच तस्करी की जा रही थी। दुर्घटना के बाद पकड़े जाने के भय से चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस गाड़ी के नंबर के अनुसार चालक व मालिक की तलाश कर रही है।

एमपी सीमा के धारकुंडी थाना प्रभारी एसबी वर्मा मंगलवार को एसआइ जीपी वर्मा, एनके मिश्रा, सिपाही अमित मिश्रा, विमलदेव यादव और ङ्क्षरकी तिवारी के साथ गश्त पर थे। धारकुंडी आश्रम मार्ग के जंगल में सफेद रंग की अर्टिगा कार पलटने की सूचना पर जाकर गाड़ी सीधी कराई और तलाशी ली। चालक तो नहीं मिला लेकिन डिग्गी में सात बोरियों में अलग-अलग ब्रांड के कफ सिरप की दो हजार शीशी मिलीं। थाना प्रभारी ने बताया कि करीब 2.54 लाख रुपये कीमत के कफ सिरप लदी कार धारकुंडी आश्रम के पास अनियंत्रित होकर पलट गई थी। कार से दवाओं की तस्करी की जा रही थी। सिरप समेत कार जब्त कर तस्कर की तलाश की जा रही है। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी