महोबा में ASI पर लगा रिश्वत मांगने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन

कुलपहाड़ कस्बा के टौरियापुरा निवासी अनिल अनुगारी ने एसपी सुधा सिंह से मौखिक शिकायत की कि कुलपहाड़ कोतवाली में तैनात एसएसआइ देवेंद्र मिश्रा उन्हें बेवजह परेशान कर रहे हैं। उनके व साथियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:23 PM (IST)
महोबा में ASI पर लगा रिश्वत मांगने का आरोप, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आया प्रशासन
रिश्वत मांगे जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

महोबा, जेएनएन। मारपीट के मुकदमे से नाम हटाने के बदले कुलपहाड़ कोतवाली के एसएसआइ के पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीडि़त ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाकर खुद वीडियो बनाया और अधिकारियों से न्याय की मांग कर रहा है। वहीं, दारोगा ने फंसाने के लिए गलत वीडियो बनाने की बात कही। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  

कुलपहाड़ कस्बा के टौरियापुरा निवासी अनिल अनुरागी ने एसपी सुधा ङ्क्षसह से शिकायत की कि कुलपहाड़ कोतवाली के एसएसआइ देवेंद्र मिश्रा उन्हें बेवजह परेशान कर रहे हैं। उनके व साथियों के खिलाफ मारपीट के दर्ज मामले में कई बार थाने बुलाकर रुपये मांग चुके हैं। 23 अक्टूबर को कोतवाली बुलाकर पांच हजार रुपये मांगे। इसका उसने वीडियो बना लिया। वायरल वीडियो में एसएसआइ जीप में बैठे दिख रहे हैं और एक व्यक्ति से कह रहे हैं, पांच की व्यवस्था कर लो, आओ थाने में बैठे हैं। वीडियो करीब 10 सेकेंड का है। एसपी को उसने वीडियो भी दिखाया। इधर एसएसआइ का कहना है कि अनिल कुमार अनुरागी, अजय अनुरागी, कमल, सोनू के खिलाफ कस्बा के ही सीताराम अहिरवार ने मारपीट का मुकदमा दिसंबर 2020 में दर्ज कराया था। मामले की विवेचना हो रही थी, आरोपितों ने बीती 22 अक्टूबर को फिर उन लोगों को पीटा था, इसीलिए 23 अक्टूबर को इन्हें बुलाया गया था। यह सभी अपराधी प्रवृत्ति के हैं। किसी दूसरे मामले में और लोगों से बात कर रहे थे तभी इन लोगों ने फंसाने के लिए यह वीडियो तैयार किया है। एसपी ने कहा कि मामले की जांच कुलपहाड़ सीओ तेजबहादुर ङ्क्षसह को सौंपी गई है। सीओ ने बताया कि वीडियो देखा है। अब एसएसआइ से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी