Kanpur Coronavirus News: कोरोना विजेता बने 13 और नौ संक्रमित मिले

कानपुर में कोरोना वायरस का कहर अब धीमा हो गया है एक दिन में नौ संक्रमित मिले हैं। वहीं कौशलपुरी में कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों की याद में आत्मा शांति के लिए प्रार्थना और महायज्ञ का आयोजन किया गया।

Abhishek AgnihotriMon, 14 Jun 2021 07:57 AM (IST)
कानपुर में कोरोना से मौतों का सिलसिला थम गया है।

कानपुर, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर अब थमने लगा है। रविवार को कोरोना के नौ संक्रमित मिले हैं, वहीं, वायरस को मात देकर 11 कोरोना विजेता बने हैं, जिसमें दो कोविड हास्पिटल से डिस्चार्ज हुए हैं जबकि 11 होम आइसोलेशन पूरा हुआ। जिले में कोरोना के सक्रिय केस 203 बचे हैं। सीएमओ डा. नैपाल सिंह की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को एक भी मौत नहीं हुई है।

कोरोना से जान गंवाने वालों की याद में यज्ञ

कोरोना संक्रमण में जान गंवाने वाले प्रियजनों की याद में रविवार को कौशलपुरी स्थित श्री प्रेम प्रकाश आश्रम में महायज्ञ का आयोजन किया गया। महायज्ञ में दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए सामूहिक आहुतियां डाली गई। शास्त्री नगर स्थित आश्रम के संत कंवर राम हाल में आश्रम के संत साई भोला राम ने शांति प्रार्थना कर महायज्ञ कराया और ईश्वर से संक्रमण के समाप्त करने की कामना की गई।

सिंधी समाज ने सामूहिक रूप से चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी। संत साई भोला राम महाराज ने कहा कि संक्रमण जैसी आपदा के बीच सभी को एक-दूसरे के प्रति मदद का भाव रखना चाहिए। परिवारों को एकता के सूत्र में बंधकर संक्रमण के नियमों का पालन करना चाहिए। नर सेवा ही नारायण सेवा है। इस भाव को समझते हुए समाज में जरूरतमंद की मदद को अग्रसर रहने वाले ही समस्त संसार का कल्याण होगा।

कोरोना अपडेट

कुल कोरोना संक्रमित : 82,621

कोरोना अब तक हुई मौतें : 1,849

अब तक स्वस्थ हुए : 80,569

कोरोना के सक्रिय केस : 203

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.