कोरोना के प्रकोप के चलते कानपुर में केडीएमए क्रिकेट लीग स्थगित, सीनियर क्रिकेटरों में निराशा

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आलोक गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ियों को शहर में बढ़ते कोविड के प्रभाव से सुरक्षित रखने के लिए यह फैसला लिया गया है। हालात सामान्य हाेने पर लीग के शेष मुकाबलों का आयोजन विधिवत रूप से किया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:32 PM (IST)
कोरोना के प्रकोप के चलते कानपुर में केडीएमए क्रिकेट लीग स्थगित, सीनियर क्रिकेटरों में निराशा
पदाधिकारियों के मुताबिक लीग में लगभग 90 मैचों का होना था बाकी। प्रतीकात्मक चित्र।

कानपुर, जेएनएन। शहर के क्रिकेटरों को मंच तक पहुंचाने वाली केडीएमए लीग कोविड के चलते स्थगित कर दी गई। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा हाेने वाली केडीएमए लीग के स्थगित हाेने से शहर के जूनियर व सीनियर क्रिकेटरों में निराशा है।

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आलोक गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ियों को शहर में बढ़ते कोविड के प्रभाव से सुरक्षित रखने के लिए यह फैसला लिया गया है। हालात सामान्य हाेने पर लीग के शेष मुकाबलों का आयोजन विधिवत रूप से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि केडीएमए लीग में ए, बी, सी और डी के साथ ऑफिस वर्ग के कई खिलाड़ी खेलते हैं। लीग में अभी लगभग 80 से 90 मैचों का खेला जाना बाकी था। एसोसिएशन के दिनेश  कटियार के मुताबिक प्रदेश की टीम में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ी केसीए के लीग मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर प्रदेश की टीम में जगह बनाते हैं। कोविड के चलते लीग के स्थगित होने से जूनियर व सीनियर खिलाड़ियों में निराशा है। उन्होंने बताया कि कोविड के प्रथम चरण के बाद केसीए ने लीग मैचों का आयोजन कई मैदानों में नियमों का पालन करते हुए कराया था। जिसको लेकर शहर के खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल था। एसोसिएशन के इस निर्णय पर शहर के पूर्व खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर करते हुए इसे खेल हित में बताया।

chat bot
आपका साथी