Coronavirus Kanpur News: कोरोना से दो की मौत, 36 नए संक्रमित मिले

Kanpur Coronavirus News Update कानपुर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की तेजी अब थमती नजर आने लगी है हालांकि अभी शहर में मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा है लेकिन संक्रमित मरीजों की संख्या में खासा कमी आना शुरू हुई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:19 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:19 AM (IST)
Coronavirus Kanpur News: कोरोना से दो की मौत, 36 नए संक्रमित मिले
कानपुर शहर में कोरोना संक्रमण का असर कम होने लगा है।

कानपुर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगा है, लेकिन कोरोना से होने वाली मौतों पर अंकुश नहीं लग रहा है। शुक्रवार को कोरोना की चपेट में आए दो और संक्रमित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके साथ ही कोरोना से अब तक 723 दम तोड़ चुके हैं। वहीं, 36 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

कोरोना वायरस को मात देने में 10 और कामयाब हुए हैं। जिले में कोरोना संक्रमित 27,482 हो गए हैं, उसमें से 25,613 स्वस्थ हो चुके और एक्टिव केस 1,146 बचे हैं। सीएमओ डॉ. अनिल मिश्र के मुताबिक शुक्रवार को कोरोना से दो और संक्रमित की मौत हो गई। उसमें हरिजिंदर नगर निवासी 61 वर्षीय पुरुष है, जिन्हें मधुमेह, मधुमेह, क्रॉनिक किडनी डिजीज व निमोनिया से पीड़ित थे। इसी तरह यशोदा नगर निवासी 35 वर्षीय पुरुष भी हाइपरटेंशन व मधुमेह से पीड़ित था।

अभी मस्क लगाना जरूरी

कोरोना संक्रमण में भले ही कमी आने लगी है लेकिन अभी मास्क लगाना जरूरी है। इसके लिए चिकित्सक सावधान कर रहे हैं और प्रशासन जागरूक कर रहा है। फिलहाल खुले बाजारों में अभी लोग बिना मास्क लगाए घूमते नजर आने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी