Coronavirus: कोरोना संक्रमित मिलने पर केडीए ऑफिस दो दिन के लिए बंद, शुरू कराया सैनिटाइजेशन

कानपुर विकास प्राधिकरण में दो निदन कोई काम नहीं होगा शुक्रवार और शनिवार की बंदी और रविवार के अवकाश के बाद सोमवार को खुलने की संभावना है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:39 PM (IST)
Coronavirus: कोरोना संक्रमित मिलने पर केडीए ऑफिस दो दिन के लिए बंद, शुरू कराया सैनिटाइजेशन
Coronavirus: कोरोना संक्रमित मिलने पर केडीए ऑफिस दो दिन के लिए बंद, शुरू कराया सैनिटाइजेशन

कानपुर, जेएनएन। नगर निगम के बाद कोरोना संक्रमण अब कानपुर विकास प्राधिकरण दफ्तर तक भी पहुंच गया है। केडीए परिसर में संचालित कार्यालय के एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कैंपस दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है और प्रशासन ने सैनिटाइजेश शुरू कराया गया है। शुक्रवार और शनिवार को बंदी और रविवार का अवकाश होने के चलते अब दफ्तर के सोमवार को खुलने की संभावना है। जानकारी होते ही सभी अफसर और कर्मचारी दफ्तर से अपने घरों को निकल गए।

नगर निगम से सटे कानपुर विकास प्राधिकरण परिसर में मेसर्स राइट्स का कार्यालय संचालित है। गुरुवार के इसमें कार्यरत एक कर्मी के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट अाने के बाद अफसरों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। दोपहर में ही दफ्तर से कर्मचारी और अधिकारी अपने अपने घरों को चले गए और अाधा से ज्यादा कार्यालय खाली होने से केडीए परिसर में सन्नाटा छा गया। कर्मचारी संयुक्त संघ के अध्यक्ष बचाऊ सिंह व महामंत्री नीरज मेहरोत्रा, कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार पांडेय व महामंत्री दिनेश बाजपेयी, नीरज दीक्षित, डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के संरक्षक एसअार सिंह व अध्यक्ष अजय कुमार सिंह समेत अन्य कर्मचारी केडीए सचिव एसपी सिंह से मिले।

कोरोना संक्रमित कर्मी मिलने की जानकारी देकर उनसे केडीए बंद कराने की मांग की। इसकी जानकारी जिलाधिकारी व केडीए उपाध्यक्ष डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी को दी गई। उनके अादेश पर तीन से चार जुलाई तक केडीए परिसर बंद कर दिया गया और सैनेटाइजेशन शुरू हो गया है। इस दौरान कोई काम नहीं होगा, शुक्रवार और शनिवार को बंदी और रविवार के अवकाश के बाद अब सोमवार को कार्यालय खुलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी