महोबा : बिजली विभाग मे तैनात संविदा कर्मी को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के लमोरा निवासी रामबरन अजनर में बिजली विभाग में संविदा पद पर तैनात थे। शनिवार को ड्यूटी से वह बाइक से अपने घर जा रहे थे अजनर थाना क्षेत्र के मवइया तिराहे के पास बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:31 PM (IST)
महोबा : बिजली विभाग मे तैनात संविदा कर्मी को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत
काम से वापस लौट रहे संविदा कर्मी को ट्रक ने टक्कर मार दी।

महोबा, जेएनएन। बिजली विभाग में संविदा पर तैनात कर्मी की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। संविदाकर्मी ड्यूटी कर घर लौट रहा था तभी अजनर थाना क्षेत्र के मवइया गांव के पास ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। एंबुलेंस की मदद से घायल संविदा कर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के लमोरा निवासी 42 वर्षीय रामबरन अजनर में बिजली सब स्टेशन पर संविदा पद पर तैनात थे। विभाग में वो करीब 15 साल से कार्य कर रहे थे और प्रतिदिन बाइक से लमोरा अप डाउन करते थे। बताते हैं शनिवार को ड्यूटी करने के बाद रात करीब नौ बजे वह बाइक से अपने घर लौट रहे थे कि तभी अजनर थाना क्षेत्र के मवइया तिराहे के पास उनकी बाइक में पीछे से अनयिंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि वह करीब दस मीटर दूर रोड किनारे लोहे के एक बोर्ड से जा टकराए। टक्कर के दौरान उनका हेलमेट भी निकल गया और सिर पर लोहे के एंगल में टकराने से गंभीर चोट आ गई। टक्कर मारने के बाद जैतपुर पेट्रोल पंप के पास ट्रक को खड़ा कर चालक भाग गया था। राहगीरों की सूचना पर अजनर पुलिस मौके पर पहुंची और रामबरन को बेलाताल के अस्पताल में भर्ती कराया। जहांं डाक्टर ने उन्हेें मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर दिवंगत के चचेरे भाई धीरज मौके पर पहुंचे और अजनर थाने में ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। बिजली विभाग में ठेकेदार का काम देख रहे सुपरवाइजर मनीष तिवारी ने बताया कि दिवंगत को नियमानुसार जो भी संभव होगा आर्थिक मदद की जाएगी। अजनर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक और क्लीनर पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी