काम पूरा न करने वाली निर्माण एजेंसी से खत्म होगा अनुबंध,शपथ पत्र देने के बाद भी नहीं पूरा हो पाया निर्माण कार्य

प्रदेश सरकार की मंत्री नीलिमा कटियार के विधानसभा क्षेत्र में आने वाले कल्याणपुर- पनकी मार्ग के काम को पूरा करने में भी निर्माण एजेंसी लापरवाही कर रही हैैं। शपथ पत्र देने के बाद भी इस रूट पर काम पूरा नहीं किया गया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:10 PM (IST)
काम पूरा न करने वाली निर्माण एजेंसी से खत्म होगा अनुबंध,शपथ पत्र देने के बाद भी नहीं पूरा हो पाया निर्माण कार्य
शपथ पत्र देने के बाद भी नहीं पूरा किया गया कल्याणपुर- पनकी मार्ग का काम।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर से पनकी को जाने वाली सड़क, फुटपाथ और इंटरलाकिंग टाइल का काम समय पर पूरा न होने पर अधिशाषी अभियंता ने निर्माण एजेंसी से अनुबंध खत्म करने के लिए अधीक्षण अभियंता को पत्र लिखा है। सपा शासन में शुरू फोरलेन सड़क में सिर्फ सीसी सड़क का काम पूरा हो पाया है। अभी तक बरसाती नाला और इंटरलाकिंग टाइल का काम पूरा नहीं हो पाया है। इस वजह से बच्चे और बुजुर्ग गिरकर घायल हो जाते हैं। प्रोजेक्ट में लेटलतीफी होने पर निर्माण एजेंसी की ओर से शपथ पत्र दिया था कि 15 मार्च 2020 तक पूरा करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक इस पर काम पूर्ण नहीं हो पाया है। इस वजह से क्षेत्र के लोगों को परेशानी हो रही है।

राज्यमंत्री ने जताई नाराजगी

प्रोजेक्ट को लेकर व्यापारियों ने राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने अधिकारियों को फोन व बैठक में नाराजगी जताई है। उन्होंने शासन से कार्रवाई कराने के लिए भी चेतावनी दी है।

शपथ पत्र देकर नहीं किया काम

पीडब्लयूडी के अधिशाषी अभियंता शिव प्रसाद ओझा ने कहा कि शपथ देने के बाद भी निर्माण एजेंसी ने काम को पूरा नहीं किया गया है। इस वजह से अनुबंध खत्म करने के लिए अधीक्षण अभियंता को पत्र लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी