कानपुर के नलों में आ रहा दूषित पानी, कई मोहल्ले वाले मजबूरी में इसे पीने को विवश

ऐसे में लोगों को साफ पानी भी नहीं मिल रहा है। इसको लेकर लोगों में नाराजगी है। जन जागृति मंच के अध्यक्ष विनोद मिश्र गोलू बाजपेयी मोहम्मद आरिफ संतोष श्रीवास्तव मोहम्मद वारिश आदि ने बताया कि नल खोलने पर सीवर का पानी आता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:45 PM (IST)
कानपुर के नलों में आ रहा दूषित पानी, कई मोहल्ले वाले मजबूरी में इसे पीने को विवश
अगर समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो वह अफसरों को कार्यालय में बैठने नहीं देंगे

कानपुर, जेएनएन। कोरोना की कहर में भी लोगों को शुद्ध पानी नहीं मिल पा रहा है। आधा दर्जन इलाकों में नलों में सीवर युक्त पानी आ रहा है। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। कभी भी गुस्सा फूट सकता है।पार्षदों ने जलकल महाप्रबंधक से दूषित जलापूर्ति दुरुस्त करने की मांग की है। न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। गुजैनी के सी ब्लाक, चमनगंज, कर्नलगंज, दलेलपुरवा, किदवईनगर, ग्वालटोली समेत कई इलाकों में नलों में सीवर युक्त पानी आ रहा है।

गर्मी और कोरोना में पानी की डिमांड ज्यादा है ऐसे में लोगों को साफ पानी भी नहीं मिल रहा है। इसको लेकर लोगों में नाराजगी है। जन जागृति मंच के अध्यक्ष विनोद मिश्र, गोलू बाजपेयी, मोहम्मद आरिफ, संतोष श्रीवास्तव, मोहम्मद वारिश आदि ने बताया कि नल खोलने पर सीवर का पानी आता है। घरों में बदबू के कारण बैठना मुश्किल हो जाता है। घर के सारे दरवाजे खोलने पड़ते है और अगरबत्ती जलानी पड़ती है। कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन समस्या जस की तस है। पार्षद नवीन पंडित, मनोज पांडेय, सुनील कनौजिया, शिब्बू अंसारी, राशिद आरफी, पूर्व पार्षद मोहम्मद सारिया ने बताया कि जनता उनको घेरती है। जलकल महाप्रबंधक से शिकायत की है। अगर समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो वह अफसरों को कार्यालय में बैठने नहीं देंगे। 

chat bot
आपका साथी