प्रियंका वाड्रा की रैली को लेकर बैठक में कांग्रेसी भिड़े, तिलक हाल में आपस में चढ़ाई आस्तीनें

यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेसियों ने गतिविधियां बढ़ा दी हैं कानपुर में होने वाली प्रियंका वाड्रा की रैली को लेकर कांग्रेसी आपस में भिड़ गए और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। वरिष्ठ नेताओं ने बीच बचाव करके मामला शांत किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:42 AM (IST)
प्रियंका वाड्रा की रैली को लेकर बैठक में कांग्रेसी भिड़े, तिलक हाल में आपस में चढ़ाई आस्तीनें
तिलक हाल में बैठक में कांग्रेसियों में हुई भिड़ंत।

कानपुर, जेएनएन। यूपी विधानसभा चुनाव में जुटी कांग्रेस बहुत जल्द शहर में प्रियंका वाड्रा की रैली करने जा रही है, जिसकी तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में कांग्रेसी आपस में भिड़ गए और आस्तीनें चढ़ा ली। विवाद बढ़ा तो दोनों और के लोगों के बीच मारपीट की नौबत आने पर मामला शांत कराया गया। वरिष्ठ नेताओं ने दोनों छोर के नेताओं को समझाया और बीच-बचाव किया। 

तिलक हाल में रविवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की अगले माह होने वाली महारैली की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई गई थी। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और कानपुर प्रभारी रोहित चौधरी और सचिव तौकीर आलम रैली की तैयारियों को लेकर बैठक ले रहे थे। बैठक में कई जिलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया।

इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता गौरव त्रिपाठी से युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों के बीच बैठने को लेकर तू तू मैं मैं हो गई। गौरव का पक्ष लेते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों और युवा कार्यकर्ताओं को खरी खोटी सुना दी। बस फिर क्या था दोनों और से जवाबी हमले शुरू हो गए। विवाद इतना बढ़ गया की नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच दूसरे वरिष्ठ नेताओं ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर अलग अलग किया और मामला शांत कराया।

chat bot
आपका साथी