सुरक्षा को धता बता काली पट्टी बांध सभा स्थल पर पहुंची करिश्मा, पुलिस ने पकड़ा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। शास्त्री नगर सेंट्रल पार्क में सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री की जनसभा के आयोजन को लेकर विशेष सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी ने उसे धता बता दिया। सिर पर काली पट्टी बांधकर कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर सभा स्थल पर पहुंच गईं तो पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। आनन फानन महिला कांस्टेबल की मदद से उन्हें पकड़ा गया और नजरबंद कर लिया गया।

मुख्यमंत्री के शहर आने के चलते पुलिस प्रशासन ने सपा और कांग्रेस नेताओं पर नजर रखने की तैयारी की थी। कुछ सपाइयों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन की तैयारी की थी तो कुछ ज्ञापन देने का मन बना रहे थे। पुलिस अफसरों ने मुख्यमंत्री के आने से पहले सभी सपा नेताओं और कांग्रेस नेताओं को नजरबंद करा दिया था। कांग्रेस ने एनएसएयू से जुड़ी करिश्मा ठाकुर को गोविंदनगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है।

करिश्मा सोमवार की सुबह काली पट्टी बांधकर समर्थकों के साथ सभा की भीड़ में पहुंच गईं। इस बात की जानकारी पुलिस अफसरों को हुई तो होश उड़ गए। माथे पर काली पट्टी बांधकर कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ने श्रमिक कालोनियों की समस्याओं के निस्तारण की मांग शुरू कर दी। महिला पुलिस उन्हें जबरन उठाकर सभा स्थल से दूर ले गई। करिश्मा के इस तरह से सभा स्थल पर पहुंचने से खुफिया तंत्र और सुरक्षा इंतजाम पर सवाल हो गए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.