जब बच्चों को गोद में उठाकर दुलारने लगे CM याेगी, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद, देखें VIDEO

CM Yogi Adityanath in Kanpur मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ कानपुर पहुंचे थे। वे यहां पर कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के निराला नगर मैदान में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भी शामिल हुए।

Shaswat GuptaTue, 23 Nov 2021 09:55 PM (IST)
CM Yogi Adityanath in Kanpur: चकेरी एयरपोर्ट पर बच्च्चे को दुलार करते सीएम याेगी आदित्यनाथ।

कानपुर, [शाश्वत गुप्ता]। CM Yogi Adityanath in Kanpur उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार काे कानपुर दौरे पर थे। वे यहां कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करने के लिए आए थे। कार्यक्रम के बाद जब वे वापसी करने के लिए चकेरी एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां एक प्यारी सी घटना घटित हुई। असल में वो पल ही इतना खूबसूरत था कि हर कोई उस लम्हे को कैमरे करता दिख रहा था। सीएम योगी के साथ एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी इस वाकये के दौरान पीछे खड़े-खड़े मुस्कुरा रहे थे। 

यह भी पढ़ें: बूथ जीता तो चुनाव जीता...का संकल्प दिला CM योगी ने भरा उत्साह, कार्यकर्ताओं को दिया सेवा ही संगठन का नारा

कुछ ऐसा था मामला: कानपुर से वापसी करने के दौरान जब सीएम याेगी चकेरी एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनकी नजर कुछ उन यात्रियों पर पड़ी जो कि अपने बच्चों के साथ वहां बैठे हुए थे। तेजी से प्रस्थान करते सीएम योगी के कदम उस वक्त अचानक थम गए जब दो मासूम निगाहें सूबे के मुखिया को निहार रही थीं। हालांकि जब वे थोड़ा और आगे बढ़े तो एक नौनिहाल ने उनकी उंगली पकड़ ली। तभी सीएम याेगी ने उस बच्चे को अपनी गोद में लिया और दुलारने लगे। बच्चे के साथ सीएम का वात्सल्य देख हर कोई उस लम्हे को कैमरे में कैद करने लगा। बच्चे की मुस्कराहट और जिज्ञासु निगाहें देख सीएम बोल पड़े कि देखो ये बच्चा डर नहीं रहा, इसका मतलब कानून व्यवस्था ठीक है। इतना कहने के बाद सीएम योगी ने उस बच्चे और वहां मौजूद अन्य यात्रियों के साथ भी फोटो खिंचवाई।

कई बार सीएम का सामने आ चुका ये चेहरा : ऐसे कई मौके आए जब सीएम योेगी छोटे बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाते और उनके पास पहुंच कर उन्हें दुलार करने लगते हैं। औचक निरीक्षण हो, जनता दरबार हो या कोई चुनावी रैली बच्चों को देख सीएम उनके साथ बात अवश्य करते हैं। पहले भी कई बार उन्हें बच्चों के साथ उनकी शिक्षा और भविष्य के बारे में सवाल करते देखा जा चुका है। 

यह भी पढ़ें : भाजपा की विचारधारा आगे बढ़ाने वाले कार्यकर्ता ही नींव के पत्थर: जेपी नड्डा

क्यों, कही कानून व्यवस्था की बात: यदि आप सोच रहे हैं चकेरी एयरपोर्ट पर बच्चे को दुलार करते समय सीएम योगी ने कानून व्यवस्था का जिक्र क्यों किया ? तो इसका भी जवाब हम दे देते हैं। दरअसल, विधानसभा के पिछले सत्र में मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा था। उन्हाेंने एक घटना का जिक्र करते हुए सदन को बताया था कि उनकी एक रैली के समापन के बाद जब वे लौट रहे थे तो वहां कुछ सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन करने के लिए आए थे जिन्होंने लाल टोपी पहन रखी थी, उन्हें देख एक बच्चे ने अपनी मां से कहा कि देखो गुंडा ! इस घटना से उन्होंने सपा पर उनके कार्यकाल में व्याप्त कानून की स्थिति का वर्णन किया था।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.