कानपुर में चल रहे सुपीरियर कप के जबरदस्त मुकाबले में सिटी स्पोर्ट्स और ग्रीनलीफ ने हासिल की जीत

पहले मुकाबले में अर्थ की पारी भी न दिला सकी वंसती देवी एकादश को जीत। अर्थ को अर्धशतकीय पारी व सिद्धि को धारदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच। 91 रनों की जुझारू पारी खेलने वाले वसंती देवी के बल्लेबाज अर्थ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:54 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:54 PM (IST)
कानपुर में चल रहे सुपीरियर कप के जबरदस्त मुकाबले में सिटी स्पोर्ट्स और ग्रीनलीफ ने हासिल की जीत
ग्रीनलीफ की गेंदबाज सिद्धि ने जय एकादश को पराजित करने में अहम भूमिका निभाई।

कानपुर, जेएनएन।  सुपीरियर कप में पहले मुकाबले में सिटी स्पोर्ट्स ने वसंती देवी एकादश को मात दी। दूसरे मुकाबले में ग्रीनलीफ की गेंदबाज सिद्धि ने जय एकादश को पराजित करने में अहम भूमिका निभाई। 

गुरुवार को साउथ मैदान किदवई नगर में लीग का पहला मुकाबला सिटी स्पाेर्ट्स बनाम वसंती देवी एकादश के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए वसंती देवी एकादश ने 40 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए। बल्लेबाज अर्थ ने लगातार गिरते विकेटों के बीच एक छोर संभालते हुए 91 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने सिटी स्पोर्ट्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर 35 ओवरों में सात विकेट पर लक्ष्य को हासिल किया। हार के बावजूद 91 रनों की जुझारू पारी खेलने वाले वसंती देवी के बल्लेबाज अर्थ को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

दूसरे मुकाबले में सिद्धि बनी मैन ऑफ द मैच

दूसरा मुकाबला जय एकादश बनाम ग्रीनलीफ के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए जय एकादश की टीम ने 31 ओवरों में दस विकेट गंवाकर 106 रन बनाए। ग्रीनलीफ की गेंदबाज सिद्धी ने आठ ओवर में एक मेडन डालकर 29 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जिसके कारण जय एकादश बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीनलीफ एकादश 32 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल किया। मैच में धारदार गेंदबाजी करने वाली सिद्धि को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी