चुनौती भरा होगा ऑस्ट्रेलिया का दौरा पर टीम इंडिया पूरी तरह तैयार : कुलदीप

दिल्ली पब्लिक स्कूल में चाइनामैन ने किया क्रिकेट अकादमी का उदघाटन।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 01:04 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 02:13 PM (IST)
चुनौती भरा होगा ऑस्ट्रेलिया का दौरा पर टीम इंडिया पूरी तरह तैयार : कुलदीप
चुनौती भरा होगा ऑस्ट्रेलिया का दौरा पर टीम इंडिया पूरी तरह तैयार : कुलदीप

कानपुर (जागरण संवाददाता)। भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा कि टीम का आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरा चुनौती भरा होगा। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि ऑस्ट्रेलिया की पिच पर स्पिनर को पूरी मदद मिलेगी, जिससे मैच जीतने में आसानी होगी। वह सोमवार को कल्याणपुर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में क्रिकेट अकादमी के उदघाटन अवसर पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है। वेस्टइंडीज को मात देने के बाद सभी खिलाड़ी बेहद उतसाहित हैं और अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे। छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कुलदीप ने कहा कि खेल कोई भी उसे दिल लगाकर खेलना चाहिए।

अगर आप शुरुआती दौर में असफल भी हो रहे हैं तो निराश बिल्कुल न हों। बस हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदशन करते रहें। दीपावली को लेकर कुलदीप ने बताया कि उन्होंने अपना ज्यादा समय परिवारीजन के साथ ही बिताया। बोले घर पर रहने का बहुत कम मौक़ा मिल पाता है। ऐसे में जब त्योहार पर सभी साथ थे तो बहुत खुशी मिली।

बाहरी छात्र भी सीख सकेंगे क्रिकेट

इस क्रिकेट अकादमी में स्कूली छात्रों के अलावा बाहरी छात्र भी क्रिकेट की बारीकियां सीख सकेंगे। स्कूल प्रबंधन के सदस्यों ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर शशिकांत खांडेकर अकादमी में छात्रों को टिप्स देंगे। 

chat bot
आपका साथी