कानपुर के चमनगंज में तीन दिनों से नहीं आ रहा पानी, जलापूर्ति न होने से बाशिंदों में आक्रोश

लोगों को दूसरे इलाकों से पानी का इंतजाम करना पड़ रहा है। क्षेत्र के इरफान अंसारी मुस्तफा तारिक तौहीद आलम मोहम्मद इरशाद आदि ने बताया कि तीन दिन से परेशानी बनी हुई है। रमजान चल रहे हैं ऐसे में पानी न मिलने से बहुत परेशानी हो रही है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:08 PM (IST)
कानपुर के चमनगंज में तीन दिनों से नहीं आ रहा पानी, जलापूर्ति न होने से बाशिंदों में आक्रोश
शिकायत जल संस्थान के अधिकारियों से भी की गई, लेकिन अभी तक कोई राहत नहीं मिल सकी

कानपुर, जेएनएन। चमनगंज में तीन दिनों से जलापूर्ति न होने से लोगों की परेशानी बनी हुई है। रमजान में पानी के लिए लोगों को इधर से उधर भटकना पड़ रहा है। क्षेत्र हैंड पंप बहुत कम है, जो हैंं भी इनमें अधिकांश ठूंठ हो चुके हैं। पानी न मिलने से रोजमर्रा के कार्य नहीं हो पा रहे हैं। लोगों में नाराजगी बनी हुई है। चमनगंज स्थिति हाजी संपत चौराहा, ईसाई वाला हाता, पेशकार रोड, एक मीनारी मस्जिद रोड, बेकरी वाली गली आदि इलाकों में पिछले तीन दिनों से पानी का संकट बना हुआ है। पानी न आने से सैकड़ों लोग परेशान है। इसकी शिकायत जल संस्थान के अधिकारियों से भी की गई, लेकिन अभी तक कोई राहत नहीं मिल सकी।

लोगों को दूसरे इलाकों से पानी का इंतजाम करना पड़ रहा है। क्षेत्र के इरफान अंसारी, मुस्तफा तारिक, तौहीद आलम, मोहम्मद इरशाद आदि ने बताया कि तीन दिन से परेशानी बनी हुई है। रमजान चल रहे हैं ऐसे में पानी न मिलने से बहुत परेशानी हो रही है। इन इलाकों में जलापूर्ति करने वाली लाइन में कहीं फाल्ट हुआ है, जिसकी वजह से घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है। क्षेत्र में अधिकांश हैंडपंप खराब पड़े है, जिनको सही कराने की सुध न क्षेत्रीय पार्षद न ही विधायक लेते हैं। आम जनता को परेशान होना पड़ता है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इन इलाकों में पहले भी कई बार पानी का संकट हो चुका है। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि तीन दिन से पानी न आने की शिकायत जल संस्थान अधिकारियों से की गई लेकिन अभी तक कोई कर्मचारी जांच करने नहीं आया। कोरोना कफ्र्यू चल रहा है, ऐसे में पानी का इंतजाम करने में काफी परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी