सभा स्थल पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, अफसरों को बांटी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने डीएवी कालेज मैदान का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 02:09 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:09 AM (IST)
सभा स्थल पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, अफसरों को बांटी जिम्मेदारी
सभा स्थल पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, अफसरों को बांटी जिम्मेदारी

जासं, कानपुर: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने डीएवी कालेज मैदान का निरीक्षण किया। पार्किंग, पेयजल, यातायात व्यवस्था को लेकर अफसरों को जिम्मेदारियां बांटी गईं। सभा स्थल और आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया गया।

मंडलायुक्त डा. राजशेखर, पुलिस कमिश्नर असीम अरुण, डीएम विशाख जी अय्यर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे मौके पर पहुंचे। मंच पर मुख्यमंत्री के हाथों से आवास की चाबी और योजनाओं का चेक लेने वाले लाभार्थी कहां बैठेंगे, उनको मंच तक पहुंचाने की जिम्मेदारी किस अफसर की होगी। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी और आम नागरिक कहां-कहां बैठेंगे इसका निर्धारण किया गया। मंडलायुक्त ने डीएम से कहा कि लोगों के लिए पेयजल, प्रवेश, पार्किंग और यातायात व्यवस्था सु²ढ़ होनी चाहिए। इस अवसर परसीडीओ डा. महेंद्र कुमार व एडीएम सिटी अतुल कुमार उपस्थित रहे।

---------

जनसभा की सफलता के लिए तय की गई रूपरेखा

कानपुर: भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र कार्यालय अंसल भवन फजलगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री की जनसभा की सफलता को लेकर रूपरेखा बनाई। तय किया गया कि इस जनसभा को ऐतिहासिक बनाना है। उन्होंने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी बांटी। इस अवसर पर सांसद सत्यदेव पचौरी, उच्च शिक्षा मंत्री नीलिमा कटियार, एमएलसी सलिल विश्नोई, विधायक महेश त्रिवेदी, भगवती सागर, उत्तर इकाई जिलाध्यक्ष सुनील बजाज, दक्षिण इकाई अध्यक्ष डा. बीना आर्या उपस्थित रहीं। एमएलसी सलिल विश्नोई ने आर्यनगर क्षेत्र में स्थित कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि आर्यनगर क्षेत्र से 15 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को लाना है। उन्होंने पार्टी के मंडल अध्यक्षों, विभिन्न मोर्चे के पदाधिकारियों को कार्यकर्ताओं को समय से लाने और वापस ले जाने की जिम्मेदारी सौंपी।- वि.

chat bot
आपका साथी