Chitrakoot Case: सीबीआइ ने फिर निलंबित जेई के करीबियों से की पूछताछ, एम्स की टीम बच्चों का परीक्षण करके दिल्ली लौटी

सीबीआइ आरोपित निलंबित जेई रामभवन की पत्नी दुर्गावती पर भी और शिकंजा कसने की तैयारी में है। अभी वह पति को बचाने के लिए गवाहों को डराने धमकाने के आरोप में जेल में बंद है लेकिन माना जा रहा है कि जेई की करतूतों में वह बराबर की भागीदार थी

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:18 PM (IST)
Chitrakoot Case: सीबीआइ ने फिर निलंबित जेई के करीबियों से की पूछताछ, एम्स की टीम बच्चों का परीक्षण करके दिल्ली लौटी
आधा घंटा तक टीम ने मकान मालिक और पड़ोसियों से जानकारी ली

कानपुर, जेएनएन। 50 से अधिक बच्चों को यौन शोषण का शिकार बनाने वाले निलंबित जेई राम भवन पर अब सीबीआइ का शिकंजा और कसना तय है। दो दर्जन से अधिक बच्चों ने एम्स के डॉक्टरों के सामने उसकी घिनौनी करतूत बयां की है। टीम मेडिकल परीक्षण करके दिल्ली लौट गई, लेकिन सीबीआइ टीम ने शनिवार को फिर कर्वी स्थित रामभवन के किराये के मकान व आसपास पड़ताल की। टीम अभी कैंप कार्यालय में ही डेरा डाले है। शनिवार को सीबीआइ टीम एसडीएम कालोनी के मोहल्ला शोभा सिंह का पुरवा स्थित आरोपित निलंबित जेई के किराये के मकान में पहुंची। आधा घंटा तक टीम ने मकान मालिक और पड़ोसियों से जानकारी ली। 

कुछ करीबियों से भी पूछताछ की। सीबीआइ आरोपित निलंबित जेई रामभवन की पत्नी दुर्गावती पर भी और शिकंजा कसने की तैयारी में है। अभी वह पति को बचाने के लिए गवाहों को डराने धमकाने के आरोप में जेल में बंद है, लेकिन माना जा रहा है कि जेई की करतूतों में वह बराबर की भागीदार थी। सूत्र बताते हैं कि जो वीडियो सीबीआइ के पास हैं, उनमें कुछ बच्चों की चीख-पुकार के बाद जेई की पत्नी के आने और फिर चुपचाप वापस लौटने की तस्वीरें हैं। सीबीआइ इसकी पड़ताल में जुटी है। जेई के घर आने-जाने वालों की पहचान की जा रही है, जिससे कुछ और अहम सुराग हाथ लग सकें। उल्लेखनीय है कि निलंबित जेई राम भवन को सीबीआइ ने 16 नवंबर को बांदा से गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उसकी पत्नी दुर्गावती की गिरफ्तारी भी 28 दिसंबर को हुई थी। वर्तमान में दोनों बांदा जेल में बंद हैं।  

chat bot
आपका साथी