महोबा में लूट की घटना में शामिल आरोपित को पकड़ा, पुलिस ने दो बाइकें कीं बरामद

26 जुलाई को कस्बा कुलपहाड़ निवासी भूपेंद्र यादव के साथ पनवाड़ी थाना क्षेत्र के पास लूटपाट हुई थी। आरोपितों ने उसकी बाइक और मोबाइल लूट लिया था। आरोपितों ने बाइक को विरमा नदी के किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया था। मोबाइल भी रास्ते में फेंक दिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:05 AM (IST)
महोबा में लूट की घटना में शामिल आरोपित को पकड़ा, पुलिस ने दो बाइकें कीं बरामद
आरोपित को पकड़े जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

महोबा, जेएनएन। एसपी सुधा सिंह के निर्देशन में थाना पनवाड़ी व एसओजी की संयुक्त टीम ने महोबा व जालौन में लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपित को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर दो बाइकें बरामद की गई हैं। शेष आरोपितों की पुलिस तलाश में जुटी है।

26 जुलाई को कस्बा कुलपहाड़ निवासी भूपेंद्र यादव के साथ पनवाड़ी थाना क्षेत्र के पास लूटपाट हुई थी। आरोपितों ने उसकी बाइक और मोबाइल लूट लिया था। आरोपितों ने बाइक को विरमा नदी के किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया था। मोबाइल भी रास्ते में फेंक दिया था। थाना प्रभारी पनवाड़ी दीपक कुमार पांडेय के नेतृत्व में  प्रभारी एसओजी टीम राहुल परमार, उपनिरीक्षक तनवीर अहमद थाना पनवाड़ी पनिरीक्षक राजबहादुर सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ इसमें शामिल ज्ञानङ्क्षसह उर्फ ज्ञानी पुत्र मंगल सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार ज्ञानङ्क्षसह ने ही साथी प्रदीप राजपूत  निवासी बल्लायं खरेला व सुनील निवासी खरेला के साथ घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के कुछ दिन बाद आरोपित ज्ञानसिंह ने साथियों के साथ जनपद जालौन के क्षेत्र के ग्राम टिमरौं जैसारी कला मोड़ के पास एक वृद्ध बाइक सवार के साथ लूटपाट की थी। उसकी बाइक व एक लाख 45 हजार रुपये लूट लिए थे। इसका मुकदमा भी वहां दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपित ज्ञानसिंह उर्फ ज्ञानी की निशानदेही पर लूटी गई दोनों बाइकें भी बरामद की हैं। आरोपित को जेल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह का कहना है कि शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी