राजधानी एक्सप्रेस से मवेशी टकराया, दो हिस्सों में बंटी गाड़ी, कई गाड़ियां फंसी, गाड़ी को जोड़कर आगे ले गया चालक

कानपुर हावड़ा रेल मार्ग पर गुरुवार की शाम दिल्ली से जा रही डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से जानवर टकरा गया। जिससे यह वीआईपी ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। बाद में चालक किसी तरह गाड़ी को ठीक कर आगे ले गया। इस कारण कुछ गाड़ियों का संचालन प्रभावित हुआ

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:32 PM (IST)
राजधानी एक्सप्रेस से मवेशी टकराया, दो हिस्सों में बंटी गाड़ी, कई गाड़ियां फंसी, गाड़ी को जोड़कर आगे ले गया चालक
इटावा जनपद में भरथना-साम्हो रेलवे स्टेशन के मध्य मवेशी टकराने से दो हिस्सों में बंटी राजधानी एक्सप्रेस। प्रतीकात्मक चित्र।

इटावा, जेएनएन । दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर भरथना-साम्हो रेलवे स्टेशन के मध्य डाउन लाइन पर देर शाम डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से जानवर टकरा गया। जिससे ट्रेन दो हिस्सो में बंट गई। चालक ने ट्रेन को जोड़कर अपने गंतव्य की ओर रवाना किया।

गुरुवार की शाम 07:41 बजे नई दिल्ली से चलकर डिब्रूगढ़ जा रही 2424 राजधानी एक्सप्रेस ने भरथना स्टेशन को पास किया था। जैसे ही ट्रेन थोड़ी दूर पहुंची उसी समय रेलवे फाटक संख्या 19 के मध्य एक जानवर ट्रेन के इंजन से टकरा गया। टक्कर तेज होने के कारण बोगियों से इंजन अलग हो गया और ट्रेन पोल संख्या 1135 के पास जाकर रुक गई। चालक ने तुरंत घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी।

इस पर डाउन लाइन पर पीछे से आ रहीं ट्रेनों को भरथना रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। चालक द्वारा सूझबूझ का परिचय देते हुए इंजन को ट्रेन से जोड़ा गया। करीब 30 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही। इस दौरान भरथना रेलवे स्टेशन पर दो मालगाड़ी व दो एक्सप्रेस ट्रेनों को रोका गया।

स्टेशन मास्टर विष्णु कुमार ने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस से मवेशी टकरा गया जिसकी वजह से वह आघा घंटा खड़ी रही। 

chat bot
आपका साथी