उन्नाव : चालक-परिचालक को बंधक बनाकर कार सवारों ने लूटा डंपर, फिर फेंककर भागे

हसनगंज कोतवाली अंतर्गत अजगैन-हसनगंज मार्ग पर बुधवार देररात एक ढाबा से खाना खाकर चले डंपर चालक को कार सवारों ने रोक लिया। इसके बाद कार सवार चार लोगों ने चालक पवन कुमार पुत्र राकेश निवासी व परिचालक अनूप पुत्र उमाशंकर यादव हरचन्दपुर घाटमपुर कानपुर देहात की जमकर पिटाई की

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 02:11 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 02:11 PM (IST)
उन्नाव : चालक-परिचालक को बंधक बनाकर कार सवारों ने लूटा डंपर, फिर फेंककर भागे
पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ऊंचगांव के पास फेंककर डंपर लेकर चले गए

कानपुर, जेएनएन। उन्नाव में बुधवार को बदमाशों ने डंपर चालक और परिचालक को अपना निशाना बनाया है। पहले बंधक बनाकर उनको पीटा और फिर डंपर से डालकर भाग निकले। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है जल्द की आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

हसनगंज कोतवाली अंतर्गत अजगैन-हसनगंज मार्ग पर बुधवार देररात एक ढाबा से खाना खाकर चले डंपर चालक को कार सवारों ने रोक लिया। इसके बाद कार सवार चार लोगों ने चालक पवन कुमार पुत्र राकेश निवासी व परिचालक अनूप पुत्र उमाशंकर यादव हरचन्दपुर घाटमपुर कानपुर देहात की जमकर पिटाई की। इसके बाद दो लोगों ने चालक-परिचालक को डंपर में बांधकर डाल दिया और डंपर लेकर चल दिय। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ऊंचगांव के पास फेंककर डंपर लेकर चले गए।

दोनों ने किसी तरह से एक-दूसरे के हाथ-पांव खोले और पुरवा कोतवाती में इसकी सूचना दी। लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुरवा व हसनगंज कोतवाली पुलिस ने छानबीन शुरू की लेकिन अभी तक डंपर व कार का पता नहीं चल सका है। चालक ने बताया कि गाड़ी मालिक सुरेश यादव पुत्र बिहारीलाल निवासी सजेती कानपुर नगर को सूचना दे दी है। बताया कि वह डंपर में राबिस लादकर एक प्लांट में डालकर वापस आ रहा था। तभी घटना हो गई। हसनगंज कोतवाल अजय राज वर्मा ने बताया कि जानकारी मिलने पर घटना की जांच करते हुए डंपर व कार के बारे में पता लगाया जा रहा है। बता देें उन्नाव में इस तरह से पहले की कई तरह की वारदात हो चुकी है। कई मामलों में पुलिस आरोपितों के बारे में कुछ पता ही नहीं लगा सकी है।  

chat bot
आपका साथी