शादी में शामिल होकर आ रहे परिवार की कार डेरे में घुसी, मासूम की मौत, चालक को भीड़ ने पीटा

कृषि मंडी के सामने सड़क किनारे घुमंतुओं का काफी समय से डेरा पड़ा है। बुधवार सुबह प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डेरे के तंबुओं के अंदर घुस गई। हादसे में वहां सो रहा एक माह का तुलसीदास पुत्र पप्पू की मौके पर मौत हो गई

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:20 PM (IST)
शादी में शामिल होकर आ रहे परिवार की कार डेरे में घुसी, मासूम की मौत, चालक को भीड़ ने पीटा
अनियंत्रित कार घुमंतू ओं के डेरे में घुसने से बच्चे की मौत के बाद पुलिस से नोकझोंक करता पीड़ित परिवार

कानपुर, जेएनएन। बांदा में हाईवे पर विवाह समारोह से लौटे रहे युवक की अनियंत्रित कार घुमंतुओं के डेरे में घुस गई। हादसे में दुधमुंहे मासूम की मौत हो गई। महिला समेत चार घायल लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आक्रोशित लोगों ने कार चालक की धुनाई कर दी। घुमंतु परिवार ने आर्थिक मदद व आवास की मांग को लेकर जाम लगा दिया। अधिकारियों के समझाने पर पौन घंटे बाद आवागमन बहाल हो सका है।

अतर्रा थाना क्षेत्र के झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे राजकीय कृषि मंडी के सामने सड़क किनारे घुमंतुओं का काफी समय से डेरा पड़ा है। बुधवार सुबह प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डेरे के तंबुओं के अंदर घुस गई। हादसे में वहां सो रहा एक माह का तुलसीदास पुत्र पप्पू की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी 20 वर्षीय मां नगीना, 24 वर्षीय सोनी पत्नी धर्मेंद्र, इसकी 10वर्षीय बेटी पायल व 9 वर्षीय लाला पुत्र सज्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को लेकर घटनास्थल में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को सीएचसी अतर्रा में भर्ती कराया। जहां से नगीना व सोनी की नाजुक हालत देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हेंं जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना से आक्रोशित घुमंतुओं ने आरोपित कार चालक बांदा शहर के अनुराग को पिटाई कर दी। वह बचने के लिए नजदीक रह रहे अधिवक्ता अमर सिंह राठौर के मकान में घुस गया। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासात में लिया है। उसने बताया कि वह प्रयागराज से अपनी फुफेरी बहन की शादी से वापस लौटा है। उधर घुमंतुओं ने आवास व जमीन की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया। जानकारी होने पर तहसीलदार विजय प्रताप सिंह ने उन्हेंं समझाने का प्रयास किया तो पहले तीखी झड़प हुई। बाद में हर संभव मदद का आश्वासन देने पर जाम खुल सका। जिससे आवागमन बहाल हो सका है। 

chat bot
आपका साथी