मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी अपना रहे नए-नए तरीके, औरैया में आयोजित कराया रंगारंग कार्यक्रम, 250 पर मुकदमा

26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर दावेदार मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। शुक्रवार को भरसेन गांव में मतदाताओं को रिझाने के लिए एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:25 PM (IST)
मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी अपना रहे नए-नए तरीके, औरैया में आयोजित कराया रंगारंग कार्यक्रम, 250 पर मुकदमा
आचार संहिता उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया

कानपुर, जेएनएन। पंचायती चुनाव मैदान पर मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए दावेदार हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्हेंं खुश करने से लेकर उनकी फरमाईश पूरी की जा रही है। कोतवाली सदर के ग्राम भरसेन में मतदाताओं का दिल जीतने के लिए कुछ ऐसा ही हुआ। रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। गांव के कुछ लोगों ने आयोजित कार्यक्रम का वीडियो बना वह हो रहे नाच-गाने को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने कुछ नामजद सहित 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपितों की धरकपड़ के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू की है। 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर दावेदार मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। शुक्रवार को भरसेन गांव में मतदाताओं को रिझाने के लिए एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके लिए कार्यक्रम आयोजक की ओर से कोई अनुमति भी नहीं ली गई। कार्यक्रम का वीडियो किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद सदर कोतवाल संजय पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पूरे प्रकरण की जानकारी कोतवाल ने एसपी अपर्णा गौतम को दी। शनिवार सुबह एसपी के आदेश पर कार्यक्रम आयोजन संत कुमार के अलावा कुछ और नामजद सहित 250 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। जांच कराई गई। नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आचार संहिता के तहत कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी