हमीरपुर जेल में निरुद्ध कैंसर पीडि़त बंदी की लखनऊ में मौत, कारागार प्रशासन ने स्वजन काे दी जानकारी

पुलिस ने छानबीन की तो उसका कंकाल मिला। जिस पर पिता कालीप्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने सुघर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया था। कोर्ट में उसकी सुनवाई चल रही थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:06 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:06 AM (IST)
हमीरपुर जेल में निरुद्ध कैंसर पीडि़त बंदी की लखनऊ में मौत, कारागार प्रशासन ने स्वजन काे दी जानकारी
बंदी की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। अपने भाई की हत्या में आरोपित जेल में निरुद्ध कैंसर पीडि़त बंदी की सोमवार को लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जेलर ने बताया कि बीते दो वर्षों से वह जिला कारागार में निरुद्ध चल रहा था। जिसके मुंह में कैंसर था और उसकी इलाज दौरान मौत हो गई है।

 सदर कोतवाली क्षेत्र के पाराओझी गांव निवासी 25 वर्षीय सुघर सिंह पुत्र कालीप्रसाद ने बीते दो वर्ष पूर्व अपने भाई की हत्या कर उसके शव को जमीन में दफना दिया था। जब पुलिस ने छानबीन की तो उसका कंकाल मिला। जिस पर पिता कालीप्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने सुघर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया था। कोर्ट में उसकी सुनवाई चल रही थी। इसी बीच वह कैंसर से पीडि़त हो गया। मुंह में कैंसर होने के कारण जेल प्रशासन ने उसका काफी इलाज भी कराया। जेलर रामरतन यादव ने बताया कि सोमवार को लखनऊ में उसकी इलाज दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी उसके स्वजन को दे दी गई है। 

chat bot
आपका साथी