कानपुर के विनोबा नगर में कई दिनों से नहीं मिल पा रहा पानी, पांच हजार की आबादी तरसी

क्षेत्र के सर्वेश तिवारी राजकुमार जयसवाल रंजीत सिंह मनीष तिवारी अमित मिश्रा. राकेश तिवारी ने बताया कि कई माह से दूषित जलापूर्ति हो रही है। नल खोलने में इतना बदबूदार पानी आता है कि घर में बैठना मुश्किल हो जाता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 02:53 PM (IST)
कानपुर के विनोबा नगर में कई दिनों से नहीं मिल पा रहा पानी, पांच हजार की आबादी तरसी
क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है कभी भी गुस्सा फूट सकता है

कानपुर, जेएनएन। विनोबा नगर जूही डिपो में पिछले कई दिनों से दूषित जलापूर्ति से पाच हजार जनता परेशान है। कई बार क्षेत्रीय जनता से अफसर शिकायत कर चुके है, लेकिन समस्या का आज तक निस्तारण नहीं हो पाया है। दूषित जलापूर्ति के साथ ही क्षेत्र में भरी नाली भी मुसीबत बन गयी है। इसको लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है कभी भी गुस्सा फूट सकता है।

क्षेत्र के सर्वेश तिवारी, राजकुमार जयसवाल, रंजीत सिंह, मनीष तिवारी, अमित मिश्रा. राकेश तिवारी ने बताया कि कई माह से दूषित जलापूर्ति हो रही है। नल खोलने में इतना बदबूदार पानी आता है कि घर में बैठना मुश्किल हो जाता है। कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन समस्या का निस्तारण आज तक नहीं हुआ है। गर्मी और कोरोना संकट में पानी की जरूरत ज्यादा होती है लेकिन क्षेत्र में दिक्कत है।

हैंडपंप या पड़ोसियों के पंप से पानी लेकर काम चला रहे है। पीने का पानी बीस रुपये एक गैलन खरीदते है। इसके अलावा क्षेत्र की नाली भरी हुई है। सफाई ठीक से न होने के कारण नाली चोक है। बरसात में क्षेत्र में मुसीबत हो जाएगी। नाली और गली पिट न साफ होने के कारण जलभराव से जूझना पड़ेगा। घरों तक में पानी भर जाता है। जलकल अफसरों से कई बार शिकायत कर चुके है। अब समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो अफसरों का घेराव किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी