बॉक्सिंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए कानपुर में आयोजित होगा कैंप, सात जिलों के खिलाड़ियों के बीच चुनी जाएगी यूपी की टीम

हैपकिडो बॉक्सिंग के वाइस प्रेसिडेंट आजाद सिंह ने बताया कि राज्य स्तरीय ट्रायल के प्रथम दिन सब जूनियर वर्ग खिलाड़ियों का चयन प्रदेश की टीम में किया गया। उन्होंने बताया कि रविवार को 7 जिलों के लगभग 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने सब जूनियर वर्ग के लिए ट्रायल दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 01:57 PM (IST)
बॉक्सिंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए कानपुर में आयोजित होगा कैंप, सात जिलों के खिलाड़ियों के बीच चुनी जाएगी यूपी की टीम
बॉक्सिंग की प्रतियोगिता से संबंधित सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। गोवा में होने वाली दसवीं हैपकिडो बॉक्सिंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए रावतपुर गांव में प्रदेश स्तरीय कैंप का आयोजन किया गया। इसमें 7 जिलों के बालक और बालिका वर्ग के खिलाड़ियों के बीच प्रदेश की टीम का चयन किया जाएगा।

हैपकिडो बॉक्सिंग के वाइस प्रेसिडेंट आजाद सिंह ने बताया कि राज्य स्तरीय ट्रायल के प्रथम दिन सब जूनियर वर्ग खिलाड़ियों का चयन प्रदेश की टीम में किया गया। उन्होंने बताया कि रविवार को 7 जिलों के लगभग 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने सब जूनियर वर्ग के लिए ट्रायल दिया। जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के भर भर के हिसाब से प्रदेश की टीम के लिए चयनित किया। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए उनके बीच मुकाबले भी कराए गए जिसमें सफल खिलाड़ियों को पदक देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि आरसी, अवंतिका, दिव्यांशी, अपराजिता, साहित्य, वैभव, आर्यन, अंकुर, सौरभ, गौरव, हरिकेश, अमन, आदित्य, उज्जवल, साहिल, मोहित और प्रिंस को स्वर्ण पदक मिला। जबकि गौरी, इशिका, आदित्य, अजय, दीपक, नौशाद, आरिफ, अक्षय, अभिषेक, सुमित, यश, कृष्णा, सोहेल और अर्जुन रजत पदक पाने में कामयाब रहे। कांस्य पदक पर प्रियांशी समन्यू अनुपम आदर्श उदय और संकल्प हासिल करने में कामयाब रहे। उन्होंने बताया कि जूनियर और सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों का चयन सोमवार को ट्रायल में होने के बाद प्रदेश की फाइनल टीम घोषित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी