जलभराव की समस्या के बीच राहत सामग्री उपलब्ध कराने को आगे आए कारोबारी

पीड़ित परिवारों को समय से राहत सामग्री पहुंच जाए इसलिए प्रशासन ने उद्यमियों, स्वयंसेवी संस्थाओं, कारोबारियों की मदद ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Aug 2018 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 04 Aug 2018 05:36 PM (IST)
जलभराव की समस्या के बीच राहत सामग्री उपलब्ध कराने को आगे आए कारोबारी
जलभराव की समस्या के बीच राहत सामग्री उपलब्ध कराने को आगे आए कारोबारी

जागरण संवाददाता,कानपुर : बाढ़ और जलभराव की समस्या से 12 लाख से अधिक आबादी जूझ रही है। करीब छह हजार लोगों को राहत शिविरों में रखा गया है। पीड़ित परिवारों को समय से राहत सामग्री पहुंच जाए इसलिए प्रशासन ने उद्यमियों, स्वयंसेवी संस्थाओं, कारोबारियों की मदद लिया है। गुरुवार से ही तमाम कारोबारी भोजन सामग्री बांट रहे हैं, लेकिन इस कार्य में तेजी आए इसलिए डीएम विजय विश्वास पंत ने कलेक्ट्रेट में बैठक की और दवा, शुद्ध पानी, भोजन आदि उपलब्ध कराने की अपील की। सभी ने डीएम के प्रस्ताव पर सहमति जताई। एडीएम वित्त एवं राजस्व संजय चौहान ने कहा कि खाद्य सामग्री, कपड़े , खाने का समान , मोमबत्ती आदि सामग्री उपलब्ध कराने के लिए फोन संपर्क करें। राहत शिविर में खुद सामग्री बांट सकते हैं। प्रशासन को भी उपलब्ध करा सकते हैं।

- - - - - - - - - - - - - -

दान के लिए करें संपर्क

- एडीएम वित्त : 9454417652

- एडीएम वित्त कार्यालय : 9454418878

- आपूर्ति कार्यालय : संजीव मो0 9935903999

- कलेक्ट्रेट : 9450189350

- - - - - - - - - - - - - -

इन्होंने बांटी सामग्री

पनकी हनुमान मंदिर के महंत श्रीकृष्ण दास, जितेंद्र दास ने सुंदरनगर समेत कई जगहों पर सामग्री बांटी, सीएचएस एजुकेशन सेंटर की टीम ने मेहरबान सिंह का पुरवा, मर्दनपुर, रविदासपुरम, आंबेडकर नगर में राहत सामग्री बांटी। इस अवसर पर प्रबंधक मोहित चौधरी व प्रधानाचार्य ज्योति विज उपस्थित रहीं। कारोबारी शिव कुमार शुक्ला गोपाल, व्यापार मंडल से जुड़े कारोबारी संत मिश्रा, गोपाल द्विवेदी, विकास सिंह आदि ने टिकरा, ईश्वरीगंज आदि जगहों पर भोजन वितरित किया।

chat bot
आपका साथी